कानून व्यवस्था संभालना सरकार के बस में नहीं, लागू हो राष्ट्रपति शासन: हुड्डा(Video)

You Are HereHaryana
Sunday, January 14, 2018-3:55 PM

रोहतक(दीपक भारद्वाज): जींद के बुढ़ाखेड़ा गांव में कुरुक्षेत्र की नाबालिग लड़की के साथ हुए गैंगरेप व हत्या के मामले में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने मौजूदा प्रदेश सरकार को कटघरे में खड़ा कर दिया है। उन्होंने कहा कि यह दुर्भाग्य पूर्ण घटना अौर घिनौना कृत्य हुआ है। उन्होंने कहा कि कानून व्यवस्था प्रदेश सरकार के काबू से बाहर है इसलिए राष्ट्रपति शासन लागू कर दिया जाना चाहिए। हुड्डा रोहतक में एक निजि कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे। 

हुड्डा ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था बिगड़ चुकी है। सरकार प्रदेश कानून व्यवस्था को काबू नहीं कर पा रही है। आए दिन हो रही घटनाअों से लग रहा है कि प्रदेश में सरकार है ही नहीं, हर आदमी खुद को असुरक्षित कर रहा है। जींद से पहले हिसार के उकलाना में भी मासूम बच्ची के साथ हैवानियत हुई थी इसलिए सरकार को स्वयं चाहिए कि यहां पर राष्ट्रपति शासन लागू करवा दें।

बता दें कि कुरुक्षेत्र में 9 जनवरी को घर से ट्यूशन पढ़ने गई छात्रा का शव बुरी हालत में जींद के गांव बूढ़ाखेड़ा के पास पटरी पर मिला था। पुलिस ने बूढ़ाखेड़ा गांव के सरपंच सुरेश कुमार की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ हत्या, शव को खुर्द बुर्द करने समेत कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया। मृतका के शरीर पर चोट के काफी निशान मिले हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार पीड़िता के नाजुक अंग में नुकीली चीज डाली गई अौर उसे पानी में डूबोकर मारा गया। पुलिस ने मामले में जांच तेज करते हुए गांव के ही 5 युवकों को पूछताछ करने के लिए हिरासत में लिया है। 


 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन