बदमाशों ने नाम पूछ यूवक को गोलियों से किया छलनी

  • बदमाशों ने नाम पूछ यूवक को गोलियों से किया छलनी
You Are HereHaryana
Friday, January 12, 2018-1:20 PM

राई(पवन राठी):गांव जाटी कलां में कार सवार हमलावरों ने एक व्यक्ति को फिल्मी अंदाज में गोलियों से छलनी कर दिया। व्यक्ति को उस समय गोलियों का निशाना बनाया गया जब वह पशुबाड़े से बाहर निकल रहा था। हमलावरों ने सबसे पहले व्यक्ति का नाम पूछा व उसके बाद कार से उतरकर एक युवक ने उसके पेट पर गोलियां दाग दी। वारदात को अंजाम देकर हमलावर खटकड़ की तरफ फरार हो गए। गोली लगने से व्यक्ति की हालत गंभीर हो गई। परिजनों ने घायल को नरेला के अस्पताल में दाखिल करवाया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया। 
PunjabKesari
बहरहाल, मृतक का पोस्टमार्टम नहीं करवाया। पुलिस ने मृतक के पुत्र की शिकायत पर केस दर्ज किया है। गांव जाटी कलां निवासी रिंकू ने बताया कि वीरवार सुबह करीब 8 बजे सुबह वह अपने पिता सतबीर, माता के साथ खटकड़ वाली सड़क पर प्लाट में गए थे। जब वह प्लाट में काम कर रहे थे उसी दौरान एक सफेद रंग की कार आकर रुकी। कार से 2 युवक उतरकर उनके प्लाट के मुख्यद्वार पर आ गए। युवकों ने उसके पिता सतबीर को प्लाट से बाहर बुलाया।
PunjabKesari
युवकों ने उसके पिता से नाम पूछा तो पिता ने अपना नाम बता दिया। इतना सुनते ही उन दोनों हमलावरों ने उसके पिता को पकड़ लिया और कार से एक तीसरे हमलावर ने उसके पिता पर गोलियां चला दी। हालांकि चौथा लड़का कार में बैठा रहा। सतबीर के बेटे ने अपने परिवार वालों को आवाज लगाई। गंभीर हालत में सतबीर को नरेला के राजा हरिशचंद्र अस्पताल में दाखिल करवाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
PunjabKesari
हादसे की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया। पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत अज्ञात पर मामला दर्ज किया है। मृतक के पुत्र ने कार का नम्बर भी पुलिस को नोट करवाया है। थाना कुंडली प्रभारी प्रवीन ने बताया कि अज्ञात हमलावरों पर मामला दर्ज किया है। आरोपी जल्द गिरफ्तार किए जाएंगे। 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन