देश भर से आई एसिड अटैक पीडिताओं ने किया रैंप वॉक

  • देश भर से आई एसिड अटैक पीडिताओं ने किया रैंप वॉक
You Are HereHaryana
Monday, October 23, 2017-4:51 PM

पानीपत (कमल मिड्ढा) : सामाजिक संस्था निफा द्वारा हरियाणा स्वर्ण जयंती वर्ष के अंतर्गत करनाल में नौ दिवसीय हार्मोनी 2017 सांस्कृति कार्यक्रम का आयोजन किया गया। देश की सांस्कृतिक कलाओं को लेकर किया जा रहा इस कार्यक्रम का उद्देश्य भारतीय संस्कृति को दूर—दूर तक पहुंचाना है।निफा द्वारा आयोजित हार्मनी में कई प्रदेशो व विदेशों से हजारों कलाकार भाग लेने पहुंचे है।

PunjabKesari

वही कार्यक्रम के दूसरे दिन देर शाम देश भर से आई उन नौ महिलाओं ने स्टेज पर उतर कर रैंप वॉक किया, जिनके ऊपर कभी तेज़ाब से हमला हुआ था। भले ही आज इन महिलाओ के चेहरा जल चुका हो, लेकिन आज भी वह अंतर्मन से पूरी तरह से मजबूत हैं। घर में छुप कर बैठने की बजाए इन महिलाओं ने डटकर जिंदगी जीने का फैसला किया। मजबूत इरादों और हौसलों से भरी मुस्कान के साथ स्टेज पर इन महिलाओं ने लोगों का दिल जीत लिया।

PunjabKesari

बता दें कि, सामाजिक संस्था निफा द्वारा आयोजित हार्मोनी 2017 सांस्कृति कार्यक्रम 21 अक्तूबर से 29 अक्तूबर तक करनाल की अल्फ़ा सिटी में चलेगा। जिसका उदघाटन हरियाणा के राज्यपाल कप्तान सिंह सोलंकी ने किया था और इस कार्यक्रम का समापन हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल करेंगे।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You