बदमाशों ने दिनदहाड़े व्यापारी से पिस्तौल के बल पर 1.70 लाख लूटे

  • बदमाशों ने दिनदहाड़े व्यापारी से पिस्तौल के बल पर 1.70 लाख लूटे
You Are HereFaridabad
Sunday, January 14, 2018-1:10 PM

फरीदाबाद(ब्यूरो):बाइक सवार 3 बदमाशों ने शनिवार को दिनदहाड़े नेहरू ग्राऊंड स्थित एक लोहा व्यापारी के कार्यालय में धावा बोल दिया। बदमाशों ने आते ही कैश काऊंटर पर बैठे व्यापारी पर पिस्तौल तान दी, जिसके बाद बदमाशों ने जान से मारने की धमकी देते हुए गल्ले से एक लाख 70 हजार रुपए लूट लिए और मौके से फरार हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल शुरू कर दी। जानकारी के मुताबिक नेहरू ग्राऊंड ई ब्लॉक मंडी में लोहा कारोबारी सत्यनारायण की दुकान है। 

शनिवार दोपहर को लंच के बाद  कर्मचारी काम कर रहे थे और सत्यनारायण कैश काऊंटर पर बैठे थे। करीब 3 बजे अचानक एक बाइक पर सवार 3 युवक उनकी दुकान के सामने आकर रुके। तीनों ने मुंह रुमाल आदि से छिपा रखे थे। सत्यनारायण कुछ समझ पाते कि तीनों तेजी से अंदर घुस आए, उनमें से एक ने हथियार के बल पर सत्यनारायण को काबू किया और दो अन्य ने कैश बॉक्स में रखी नकदी समेट ली। शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी देते हुए तीनों नकदी लेकर बाइक पर सवार हो फरार हो गए। 
 

सत्यनारायण ने शोर मचाया जब तक लोग इकट्ठा होकर मामला समझते बदमाश आंखों से ओझल हो चुके थे। सत्यनारायण के मुताबिक बदमाश कैश बॉक्स से करीब पौने दो लाख रुपये निकाल ले गए। सूचना पाकर मौके पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। एसएचओ कोतवाली ने बताया कि बदमाश 1.70 लाख रुपए लूट कर ले गए हैं उनकी शिनाख्त के लिए आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेज चेक की जा रही है, पहचान होते ही जल्द ही उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन