चोरों के हौसले बुलंद, मकान में घुसकर उड़ाई नकदी व गहने

Edited By Punjab Kesari, Updated: 19 Dec, 2017 04:17 PM

stealing in house

गांव भागेश्वरी चोरों ने 2 मकानों में घुसकर लाखों की नकदी व गहने चुरा लिए। पीड़ित लोगों ने घटना की शिकायत सदर थाना में दर्ज कराई है। पुलिस ने इस सम्बंध अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस थाना में दी अपनी शिकायत में  गांव...

चरखी दादरी (भूपेंद्र): गांव भागेश्वरी चोरों ने 2 मकानों में घुसकर लाखों की नकदी व गहने चुरा लिए। पीड़ित लोगों ने घटना की शिकायत सदर थाना में दर्ज कराई है। पुलिस ने इस सम्बंध अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस थाना में दी अपनी शिकायत में  गांव भागेश्वरी निवासी सुनील ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह अपने प्लाट में सोया हुआ था। जबकि उसकी पत्नि गीता देवी व लड़का मकान में सोए हुए थे। इसी बीच चोर दीवार फांदकर मकान में घुस गए और एक कमरे का ताला तोड़़कर अलमारी से करीब साढ़े 4 लाख की नकदी ओर सोने-चांदी के आभूषण चुरा ले गए। इसी बीच साथ लगते कमरे में सो रही उसकी पत्नि को जब कुछ आहट सुनाई दी तो उसने शोर मचाया। यह देख अज्ञात चोर भाग निकले। 

पीड़ित ने अचीनाताल पुलिस चौकी में शिकायत देकर चोरों का पता लगाने की मांग की है। दूसरी घटना में पवन कुमार ने बताया कि रविवार को मकान में चोरी की वारदातों को अंजाम दिया। चोर उसके यहां हजारों रुपए की नकदी व गहने चुरा ले गए। पीड़ित व्यक्तियों ने पुलिस चोरों को शीघ्र गिरफ्तार करने की गुहार लगाई है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!