साली की मौत पर जीजा ने शमशान घाट में लगाई फांसी

Edited By Updated: 23 May, 2016 05:24 PM

haryana sister death brother hanging police

यमुनानगर के गांव खारवन में अपनी साली की मौत के मातम में आए जीजा ने शमशान घाट में जाकर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

यमुनानगर (हरिंदर सिंह): यमुनानगर के गांव खारवन में अपनी साली की मौत के मातम में आए जीजा ने शमशान घाट में जाकर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। हालांकि मृतक के परिजन इसे आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या करार दे रहे है।

 

यमुनानगर के गांव खारवन निवासी एक युवती की रविवार को अचानक मौत हो गई जिसका आनन-फानन में दाह संस्कार भी परिवार वालो ने कर दिया। उसके संस्कार में पहंचे लड़की के जीजा का शव भी उसी शमशान घाट में फांसी के फंदे पर देर रात लटका हुआ मिला।

 

दरअसल, मृतक संजीव के परिजनों का आरोप था है कि उसके सुसरालवालों ने ही उसकी हत्या की है। हालांकि दबी जुबान में परिवार का कहना है कि संजीव अगर मृतक सोनम के साथ गलत था तो इस बात का परिवार वालो को बताया जाता, लेकिन ऐसे उसकी हत्याकर शमशान में लटकाना गलत बात है। फिलहाल परिवार के लोगों के कहने पर पुलिस मृतक संजीव के शव का पोस्टमार्टम जगाधी सिविल अस्पताल में डॉक्टरों के पैनल से करवा रही है और रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

 

एक तरफ तो परिवार के लोग हत्या का आरोप लगा रहे है, लेकिन वहीं मृतक के ससुर की बात माने तो उनकी लड़की को पेट दर्द हुआ और उसकी मौत हो गई, जबकि उसके संस्कार में आए संजीव को जब देर रात खाना खाने के लिए बोला तो वह थोड़ी देर में खाने की बात कहकर चला गया और कुछ ही देर के बाद उसका शव शमशान में लटका पाया गया।

 

सवाल यह उठता है कि अगर संजीव ने मरना ही था तो उसे शमशान में जाने की क्या जरूरत थी, जबकि दूसरी तरफ जिस प्रकार लोग दबी जुबान में जीजा का साली से संबंध होने की बात कह रहे है उस हिसाब से संजीव शमशान में उसी जगह लटका यहा उसकी साली का संस्कार हुआ था फिल्हाल इन बातो पर अब पुलिस तफतीश कर रही है

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!