पुलिस हिरासत में दलित युवक ने की आत्महत्या

Edited By Rakhi Yadav, Updated: 28 Nov, 2018 10:27 AM

dalit youth suicides in police custody

झज्जर शहर थाने में मंगलवार को अपहरण के आरोप में हिरासत में लिए युवक ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक युवक दलित समाज से सम्बंध रखता था व अपनी बूढ़ी मां के 3 बहनों पर इकलौता....

झज्जर(प्रवीन धनखड़): झज्जर शहर थाने में मंगलवार को अपहरण के आरोप में हिरासत में लिए युवक ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक युवक दलित समाज से सम्बंध रखता था व अपनी बूढ़ी मां के 3 बहनों पर इकलौता बेटा था। कर्मचारी से लेकर अधिकारी तक इस मामले में बोलने को कोई तैयार नहीं है। झज्जर में 6 नए थाने खोले गए हैं जिसमें झज्जर शहर थाना भी शामिल है जिसका अभी उद्घाटन होना शेष है। झज्जर थाने की प्रबंधक इंस्पेक्टर सीमा देवी को लगाया है। झज्जर के राधास्वामी कालोनी निवासी अविवाहित युवक राजेश पुत्र स्व. रणधीर ई-रिक्शा चलाकर अपने परिवार का पेट पाल रहा था।
PunjabKesari,  Youth, Suicide, Dalit, Custody
राजेश को झज्जर के आर्यनगर से लापता हुए युवक अमित के अपहरण के आरोप में शहर पुलिस ने हिरासत में रखा था। बताया जा रहा है कि कोठड़ी में बंद करने से पुलिस खौफ के चलते युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। कॉलोनीवासियों का दबी जुबान में कहना है कि संभवत: पुलिस प्रताडऩा व झूठे मामले में फंस जाने के भय के चलते उसने आत्महत्या की है। ए.एस.पी. शशांक कुमार सावन ने बताया कि कागजी कार्रवाई की जा रही है। कुछ देर में ही वह जानकारी दे पाएंगे। 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!