हरियाणा की हैवान दादी, नवजात पोती की हत्या कर शव दफनाया (Pics)

Edited By Updated: 27 Sep, 2016 07:44 PM

bahadurgarh yahoo grandmother bodies murder granddaughter

बहादुरगढ़ में एक कलयुगी दादी ने पोता होने की चाहत पूरी नहीं होने पर अपनी दो महीने की पोती को जमीन पर पटक दिया। यही नहीं हत्यारिन....

बहादुरगढ़ (प्रवीण कुमार): बहादुरगढ़ में एक कलयुगी दादी ने पोता होने की चाहत पूरी नहीं होने पर अपनी दो महीने की पोती को जमीन पर पटक दिया। यही नहीं हत्यारिन दादी ने पोती की गला दबा कर हत्या कर दी। यह आरोप दूधमुंही बच्ची की मां ने अपनी सास पर लगाया है। बच्ची की मां का आरोप है कि किसी को इस पूरे मामले की कानो कान खबर न हो इसलिए उसके ससुराल वालों ने बच्ची के शव को चुपचाप शमशान भूमि में उसे दफना दिया। बच्ची की मां मोनिका ने मंगलवार को मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने तहसीलदार की मौजूदगी में मंगलवार को बच्ची के शव को शमशान भमि से खोदकर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए पी.जी.आई. रोहतक भिजवा दिया। पुलिस में शिकायत लेकर पहुंची मोनिका ने बताया कि उसकी शादी 29 नवंबर 2015 को बहादुरगढ़ के वत्स कालोनी निवासी रवि के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही उसकी सास उससे बेटा पैदा होने की उम्मीद लगाए बैठी थी। लेकिन उसकी कोख से 25 जुलाई को एक बेटी पैदा हुई। जिसका नाम दिशा रखा गया। बेटी होने के कारण उसकी सास खुश नहीं थी। उसने बताया कि शादी के बाद से ही मोनिका के सुसराल वाले उसके साथ मारपीट करते रहते थे। 


मोनिक ने बताया कि उसे बेटा पैदा होने की दवाई भी दिलवाई गई थी और साथ ही उसकी कोख में पल रही बच्ची का लिंग परिक्षण भी करवाया गया था। बेटी पैदा होने पर उसके साथ मारपीट करके उसे उसके घर भेज दिया गया था। लेकिन बाद में पंचायत करके उसे उसके पति के साथ भेज दिया गया। सोमवार को उसकी सास ने उसकी बच्ची को पहले तो जमीन पर पटक दिया और बाद में उसकी गला दबा कर हत्या कर दी। इतना ही नहीं उसके परिवार वालों में मामले को दबाने के लिए बच्ची को शमशान भूमि में दफना भी दिया। वहीं पुलिस ने कोर्ट की मदद से ड्यूटी मजिस्टेट और फोरेंसिक टीम की मौजूदगी में बच्ची के शव को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए पी.जी.आई. रोहतक भिजवाया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!