बदमाशों संग मिल जबरदस्ती काटी ईख की फसल, मामला दर्ज

Edited By Punjab Kesari, Updated: 28 Dec, 2017 02:45 PM

the threat of rape in front of brother

गांव धनसोली में जबरदस्ती ईख की फसल काटने वालों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर दिया है। गांव धनसोली निवासी रोहतास पुत्र रणधीर ने बताया कि उसने रणवीर से 2 वर्ष के लिए पट्टे पर जमीन ले रखी है जिसमें उसने गेहूं व ईख की फसल उगा रखी है लेकिन गत 21...

बापोली(ब्यूरो):गांव धनसोली में जबरदस्ती ईख की फसल काटने वालों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर दिया है। गांव धनसोली निवासी रोहतास पुत्र रणधीर ने बताया कि उसने रणवीर से 2 वर्ष के लिए पट्टे पर जमीन ले रखी है जिसमें उसने गेहूं व ईख की फसल उगा रखी है लेकिन गत 21 दिसम्बर को राजवीर पुत्र रुपला ने कुछ बदमाशों के साथ मिलकर हथियारों के बल पर उसकी ईख की फसल को काट लिया। इसकी सूचना जमीन मालिक रणबीर को फोन पर दी तो उसने कहा कि वह किसी कार्य से बाहर गया है। 

इसके बारे में पुलिस को अवगत करवाएं । इसकी सूचना सनौली थाना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और 5-6 फसल काटने वाले लोगों के पकड़ लिया लेकिन बाकी अन्य भागने में कामयाब हो गए। सनौली खुर्द पुलिस ने पूछताछ कर पकड़े गए लोगों को छोड़ दिया और मामले को दबाने का प्रयास किया। वह ग्रामीणों के साथ एस.पी. को मिले और आपबीती सुनाई जिस पर कार्रवाई करते हुए एस.पी. ने सनौली थाना पुलिस को मामला दर्ज कर कार्रवाई करने के आदेश दिए।

जिसके बाद थाना सनौली पुलिस ने गांव धनसोली निवासी अमित, राजवीर, नंगला पार निवासी नितिन व हरदीप, बबेल निवासी जोगिंद्र, अटावला निवासी जयपाल व सुमित, नूरवाला निवासी संजय आदि सहित 8 नामजद व 10-12 अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पीड़ित रोहतास ने बताया कि इससे पहले भी राजवीर उसकी फसल पर अवैध रूप से कब्जा करने का प्रयास कर चुका है। जिसकी शिकायत उसने उस दौरान भी सनौली खुर्द थाना पुलिस को दी थी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!