धर्मनगरी में भावुक हुए मोदी, बोले- मुझे नाली का कीड़ा कहा, मेरी मां को गालियां दी

Edited By Shivam, Updated: 08 May, 2019 05:26 PM

modi was passionate blamed congress abused me and my mother

लोकसभा के चुनावी समर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने धर्मनगरी कुरूक्षेत्र से विपक्ष पर जमकर और जबरदस्त हमला बोला है। उन्होंने कहा कि वे(विपक्ष) कभी मुझे नाली का कीड़ा कहते हैं तो कभी बन्दर, वायरस, दाऊद, हिटलर, बदतमीज, नालायक बेटा, रेबीज से पीड़ित...

कुरुक्षेत्र (रणदीप रोड़): लोकसभा के चुनावी समर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने धर्मनगरी कुरूक्षेत्र से विपक्ष पर जमकर और जबरदस्त हमला बोला है। उन्होंने कहा कि वे(विपक्ष) कभी मुझे नाली का कीड़ा कहते हैं तो कभी बन्दर, वायरस, दाऊद, हिटलर, बदतमीज, नालायक बेटा, रेबीज से पीड़ित, असत्य का सौदागर, रावण, सांप, बिच्छु आदि कह रहे हैं। पीएम मोदी ने कहा कि विपक्ष ने उनकी मां को भी गाली दी। मोदी कुरूक्षेत्र लोकसभा क्षेत्र के उम्मीदवार के समर्थन में एक विशाल जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

PunjabKesari, जस

यहां जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा सरकार में आम आदमी के जीवन को सरल करने पर पूर्व सरकार के मुकाबले दुगुनी गति से काम हुए। उन्होंने कहा कि हरियाणा आना उनके लिए घर आने जैसा है, वे कभी स्कूटर पर तो कभी बस में आए हैं। उन्होंने लोगों से कहा कि एक-एक मतदाता की वोट से यह काम होना संभव हुआ है, अब जनता का अगला वोट 12 मई को कमल के फूल पर वैभवशाली भारत निर्माण का रास्ता मजबूत करेगा।

उन्होंने कहा कि भारत की संस्कृति की बात आने पर कांग्रेस के मुंह पर वोटबैंक का ताला लग जाता है। रामायण, महाभारत को दिन-रात गाली देने वालों के समर्थक महामिलावट के लोग भगवान का नाम लेने पर जेल भेजने की मानसिकता रखते हैं। उन्होंने कहा कि इन लोगों को पाकिस्तान की हरकतें पसन्द हैं, लेकिन ये देश के गौरव को स्थापित करने वालों को गाली देते हैं।

PunjabKesari, जस

उन्होंने कहा कि एयर स्ट्राइक के बाद जब भारत ने आतंकियों को घर में घुसकर मारा और हमारा वीर पाकिस्तानियों के कब्जे से 48 घण्टे में वापस आया तो आपको गर्व हुआ और भारत की आन-बान-शान का अनुभव हुआ, लेकिन कांग्रेसी और उनके दरबारियों ने पाकिस्तान के कसीदे गढ़े, उन्हें नोबल तक देने की मांग की, यह कांग्रेसियों की सच्चाई है।

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर सीधा प्रहार करते हुए कहा कि वे कांग्रेस और उनके महा मिलावटी सहयोगियों को उनकी मनमानी नहीं करने देते, उनके वंशवाद को चुनौती देते हैं, इसलिए वे(कांग्रेस) बार-बार प्रेम का नकाब पहनकर उन्हें गालियां देते हैं। उनकी डिक्शनरी में इस चायवाले के लिए प्यार उमड़ा है। उन्होंने कहा कि वे कुरुक्षेत्र की धरती से खुद बताना चाहते हैं कि कांग्रेसी उनपर प्रेम की वर्षा कैसे करते हैं?

PunjabKesari, PM modi

उन्होंने बताया कि कांग्रेस के नेता उन्हें गन्दी नाली का कीड़ा, दूसरा गंगू तेली, तीसरे ने पागल कुत्ता, चौथे ने नेता भस्मासुर की उपाधि दी है। कांग्रेस के नेता उन्हें बन्दर, वायरस, दाऊद, हिटलर, बदतमीज, नायालक बेटा, रेबीज से पीड़ित, असत्य का सौदागर, रावण, सांप, बिच्छू तक बोल रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह कांग्रेसियों के प्रेम का सैंपल है। 

उन्होंने कहा कि कांग्रेसी प्रधानमंत्री पद का सम्मान करने की बात करते हैं, जबकि ये सब चायवाले के प्रधानमंत्री बनने के बाद कहा गया। नामदार और उनके साथियों की प्रेम वर्षा देखिए कि वे उन्हें मोस्ट स्टूपिड पीएम, जवानों के खून का दलाल, मुसोलिनी तक कह रहे हैं। पीएम बनने के बाद उनकी मां को गाली दी गई।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!