करवाचौथ स्पेशल: अपने चांद का दीदार करने सात समंदर पार कर घर लौटी सुहागिन

Edited By Deepak Paul, Updated: 26 Oct, 2018 04:06 PM

karavachoth special to reach your moon cross the seven seas and return home

प्रदेश में एक दिन पहले ही करवाचौथ की तैयारियों को लेकर महिलाओं में काफी उत्साह दिख रहा है, जिसके चलते महिलाएं घरों से निकल कर खरीददारी कर रही हैं। वहीं अपने पति की लंबी उम्र के लिए नेहा सिंगापुर से लौट अाई हैं। जो रेवाड़ी में कनॉट पैलेस के नाम से...

रेवाड़ी(मोहिंद्र भारती): प्रदेश में एक दिन पहले ही करवाचौथ की तैयारियों को लेकर महिलाओं में काफी उत्साह दिख रहा है, जिसके चलते महिलाएं घरों से निकल कर खरीददारी कर रही हैं। वहीं अपने पति की लंबी उम्र के लिए नवविवाहिता नेहा सिंगापुर से लौट अाई हैं। उसका कहना है कि शादी के बाद उसका पहला करवाचौथ है, जिसके चलते वे विदेश से सीधा अपने ससुराल अाई ताकि परिवार व पति के साथ इसे मना सके। नेहा रेवाड़ी में कनॉट पैलेस के नाम से मशहूर पंजाबी मार्केट में जमकर शॉपिंग कर रही हैं। उसका कहना है कि वे पहले करवाचौथ के लिे काफी उत्साहित है।  वहीं इस बाजार को भी इस तरह सजाया गया है जो किसी दुल्हन से कम नहीं लग रहा है।
PunjabKesari

वहीं सिंगापुर से स्वदेश लौटी नवविवाहिता नेहा का कहना है कि वे करवा-चौथ के व्रत और अपने पति की लंबी उम्र की कामना के लिए स्पेशल सिंगापुर से अपने वतन भारत लौटीं है। यह उनका विवाह उपरांत पहला करवा-चौथ है जिसे लेकर वह काफ़ी उत्साहित हैं। करवाचौथ के खास दिन पर वे सबसे सुंदर दिखना चाहती है।
PunjabKesari
जिसके लिए इन्होंने अपने हाथों में स्पेशल इटालियन महंदी लगवाई है। वहीं दूसरी और पूनम की माने तो महिलाएं इस दिन का सालभर बड़ी बेताबी से इंतजार करती है, जो पति की लंबी उम्र के लिए दिनभर भूखे रहकर रात को चांद को अर्क देने के बाद ही कुछ ग्रहण करती है। 

PunjabKesari

वहीं दुकान पर मेहंदी लगाने वाले युवक का कहना है कि साल में एक बार इस पर्व पर महिलाओं की भीड़ लगती है। हमारे यहां 100 रुपये से लेकर एक हज़ार रुपये तक कि महंदी लगाई जाती है। ज्यादातर महिलाएं इटालियन मेहंदी ही पसंद कर रहीं है। आज के दिन राजस्थान से स्पेशल कारीगर बुलाए गए है। महिलाओं को नंबर लगाने के लिए एक दिन पहले ही बुकिंग करवानी पड़ती है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!