भाई की हत्या का बदला लेने के लिए सुपारी देकर करवाया डबल मर्डर

Edited By Isha, Updated: 22 Aug, 2019 12:13 PM

double murder by betel nut to avenge brother s murder

गत 14 अगस्त को सुदकैन कलां गांव में हुए डबल मर्डर मामले की गुत्थी सदर थाना पुलिस ने सुलझा ली है। भाई की हत्या का बदला लेने के लिए सुपारी देकर डबल मर्डर को अंजाम दिया गया है।

नरवाना: गत 14 अगस्त को सुदकैन कलां गांव में हुए डबल मर्डर मामले की गुत्थी सदर थाना पुलिस ने सुलझा ली है। भाई की हत्या का बदला लेने के लिए सुपारी देकर डबल मर्डर को अंजाम दिया गया है। पुलिस ने डबल मर्डर करने वाले 5 आरोपियों में से 3 आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। सदर पुलिस ने नरवाना निवासी आकाश, धनौरी गांव हाल नरवाना निवासी जयप्रकाश व सुदकैन गांव निवासी विकास को गुप्त सूचना के आधार पर ढाकल पुल हैड के पास से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने पकड़े गए तीनों आरोपियों को नरवाना अदालत में पेश कर 4 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है ताकि डबल मर्डर के मामले की गुत्थी और बारिकी से सुलझाई जा सके। डी.एस.पी. नरवाना जगत सिंह व सदर थाना प्रभारी इंस्पैक्टर राजेश कुमार ने बताया कि गत 8 अप्रैल को उचाना के पुराने बस स्टैंड पर पुरानी रंजिश के चलते नरवाना बड़सीपत्ती निवासी मोहित मोर की चाकु ओं से हमला कर बाइक सवार युवकों ने हत्या कर दी थी।

उस समय मोहित ओपन से 12वीं कक्षा की परीक्षा देने के लिए जींद जा रहा था। मोहित का भाई विकास उर्फ बॉक्सर हत्या को लेकर अंदर बदले की भावना की रंजिश लिए बैठा था जिसके चलते विक ास ने सुपारी देकर भाई की मौत का बदला लेने के लिए 2 युवकों की हत्या करवाई है। इंस्पैक्टर राजेश कुमार ने बताया कि भाई मोहित की मौत के बाद विकास ने नरवाना वासी दीपक व उपकार से बात की और भारी रकम देने की बात कह कर डूमरखां खुर्द निवासी मनीष उर्फ लाली व काब्रछा गांव निवासी जसवंत की हत्या करवाने की साजिश रची। दीपक व उपकार ने साथी आकाश, जयप्रकाश व विकास के साथ मिलकर दोनों की हत्या करने का प्लान तैयार किया।

प्लान फाइनल होने पर 14 अगस्त को दीपक उर्फ माकला, उपकार व आकाश तीनों बाइक पर सवार होकर डूमरखां गांव की तरफ निकल पड़े जबकि विकास और जयप्रकाश फोर व्हीलर पर पीछे-पीछे चलते रहे। जैसे ही बाइक पर सवार तीनों युवक ङ्क्षलक रोड पहुंचे तो मनीष व जसवंत पर तीनों ने तलवार व चाकुओं से हमला कर दिया जिससे उनकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि मुनीष के भाई रोहित की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई करते हुए 3 आरोपियों को काबू करके अदालत से 4 दिन के रिमांड पर लिया है। थाना प्रभारी राजेश कुमार ने बताया कि जल्द ही अन्य 2 आरोपियों और अपने भाई की हत्या का बदला लेने के लिए हत्या करवाने वाले आरोपी विकास उर्फ बॉक्सर को भी पुलिस जल्द ही गिरफ्तार कर लेगी। उन्होंने बताया कि दीपक व उपकार पर पहले से भी कई संगीन आपराधिक मामले दर्ज हैं।  

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!