डी.आर.एम. दुबे ने लगाई अधिकारियों को फटकार

Edited By Deepak Paul, Updated: 17 Jul, 2018 11:42 AM

drm dubey reprimanded officials

रेलवे स्टेशन पर सोमवार सुबह बीकानेर डिवीजन के डी.आर.एम. ए.के. दुबे निरीक्षण के लिए पहुंचे। स्टेशन पर पहुंचकर डी.आर.एम. ने सबसे पहले स्टेशन की पार्किंग का निरीक्षण किया। उसमें कुछ खामियों को देखते हुए उन्होंने वहां कार्य कर रहे ठेकेदार को फटकार लगाई।...

हिसार(पंकेस): रेलवे स्टेशन पर सोमवार सुबह बीकानेर डिवीजन के डी.आर.एम. ए.के. दुबे निरीक्षण के लिए पहुंचे। स्टेशन पर पहुंचकर डी.आर.एम. ने सबसे पहले स्टेशन की पार्किंग का निरीक्षण किया। उसमें कुछ खामियों को देखते हुए उन्होंने वहां कार्य कर रहे ठेकेदार को फटकार लगाई। इसके पश्चात उन्हें टिकट घर के पास पड़ी गंदगी को लेकर रेलवे अधिकारी को फटकार लगाई। हालांकि डी.आर.एम. के आने के पश्चात रेलवे स्टेशन के सभी सफाई कर्मचारी उनके सामने सफाई करते हुए दिखाई दिए। 
 

इसी बीच रेलवे कालोनी में रहने वाली महिलाओं ने अपनी कालोनी की समस्याओं को लेकर बातचीत करनी चाही लेकिन हिसार रेलवे स्टेशन के कर्मियों द्वारा आनाकानी करने पर शोर-शराबा सुनकर डी.आर.एम. ने खुद बाहर आकर उनकी समस्याओं को सुना और तुरंत मीटिंग बुलाकर अधिकारियों को उनकी समस्याओं को दूर करने के निर्देश दिए। इसके पश्चात स्वयं जाकर कालोनी का निरीक्षण किया। इस दौरान रेलवे कालोनी निवासी युवा एकता मंच के अध्यक्ष रवि ताखर के नेतृत्व में छोटी लाइन व बड़ी रेलवे लाइन के कालोनीवासियों ने अपनी समस्याएं डी.आर.एम. के समक्ष रखीं। 
 

इस मौके पर सुभाष, दलीप सिंह, सुकरम पाल, मनोज, गोनी, महिला सुनीता देवी, राजो देवी व बिमला देवी आदि सहित काफी संख्या में कालोनीवासी मौजूद रहे, जिन्होंने रेलवे डी.आर.एम. के समक्ष कालोनी की समस्याएं रखीं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!