किसान आंदोलन में शामिल होने वाला युवा सावधान, रद्द होंगे पासपोर्ट-वीजा... एक्शन में हरियाणा पुलिस!

Edited By Isha, Updated: 28 Feb, 2024 08:30 PM

youth joining farmer movement beware passport visa will be cancelled

किसान आंदोलन पार्ट 2 में हिस्सा लेने वाले युवा किसानों के लिए हरियाणा सरकार बड़ी मुश्किल खड़ी करने वाली है । युवा किसान जो शंभू बॉर्डर पर बॉर्डर की तरफ बढ़ रहे हैं या किसी भी तरह का उपद्रव मचाते कैमरे में कैद हो गए उनकी पहचान के

अंबाला(अमन):  किसान आंदोलन पार्ट 2 में हिस्सा लेने वाले युवा किसानों के लिए हरियाणा सरकार बड़ी मुश्किल खड़ी करने वाली है । युवा किसान जो शंभू बॉर्डर पर बॉर्डर की तरफ बढ़ रहे हैं या किसी भी तरह का उपद्रव मचाते कैमरे में कैद हो गए उनकी पहचान के बाद उनके पासपोर्ट और वीज़ा रद्द करने की तैयारी की जा रही है । बॉर्डर पर हरियाणा पुलिस द्वारा लगाये गये बड़े बड़े आईपीटीवी कैमरे और ड्रोन कैमरों से  हर चेहरे को क़ैद कर उसका रिकॉर्ड पासपोर्ट ऑफिस में भेजने की तैयारी कर रहे हैं । हरियाणा पुलिस भारतीय एंबेसी में उपद्रव मचाने वाले ऐसे सभी लोगों की फोटो भेज रही है ताकि इनके पासपोर्ट और वीज़ा रद्द होने के साथ साथ इनकी पहचान हो सके । 



शंभू बॉर्डर पर जो किसान दिल्ली कूच  को लेकर जोश में पुलिस द्वारा रखे गए बैरिकेट्स तोड़ते या सरकारी संपत्ति को नुक्सान पहुंचाते नजर आए ऐसे किसानों के लिए अंबाला पुलिस अब सख्त कदम उठाने जा रही है।  अंबाला पुलिस ने ऐसे कई किसानों की फोटो मिडिया से सांझी की जो बॉर्डर पर उपद्रव  करते दिखाई दे रहे हैं।   



पुलिस ने शंभु बॉर्डर पर लगे है क्वालिटी पीटीटी सीसीटीवी कैमरों  ड्रोन से ऐसी तस्वीरों को निकलना शुरू कर दिया है।  अंबाला पुलिस के डीएसपी जोगिन्दर शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया की इन तस्वीरों को वो पासपोर्ट ऑफिस के साथ साथ , मिनिस्ट्री ऑफ़ होम अफेयर और भारतीय एम्बेसी में भेजेंगे ताकि पहचाने गए इन युवकों के पासपोर्ट और वीजा रद्द हो सकें।  

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!