नाबालिग को बंदी बनाकर करवाती रही गंदा काम, गर्भवती हुई तो करवाया Abortion , अदालत ने 2 महिलाओं को सुनाई कैद

Edited By Isha, Updated: 03 Mar, 2024 06:45 PM

women who force prostitution from minors are imprisoned

एडीजे की अदालत ने एक नाबालिग को बंदी बनाकर वेश्यावृत्ति करवाने के आरोप में दो महिलाओं को तीन-तीन साल की कैद व एक-एक हजार रुपये जुर्माने की सजा सुनाई है। जुर्माना न देने पर 15 दिन की अतिरिक्त सजा काटनी होगी। इस बारे में

कैथल:  एडीजे की अदालत ने एक नाबालिग को बंदी बनाकर वेश्यावृत्ति करवाने के आरोप में दो महिलाओं को तीन-तीन साल की कैद व एक-एक हजार रुपये जुर्माने की सजा सुनाई है। जुर्माना न देने पर 15 दिन की अतिरिक्त सजा काटनी होगी। इस बारे में पीड़ित नाबालिग के पिता ने थाना शहर में 25 दिसंबर 2019 को केस दर्ज करवाया था। नाबालिग के मिलने के बाद बाद पुलिस ने आईपीसी की विभिन्न धाराओं समेत पॉक्सो अधिनियम के तहत केस दर्ज किया था जबकि बाद में इम्मोरल ट्रैफिक एक्ट की धाराएं भी जोड़ दी गईं।

2 आरोपी हुए बरी 
केस की पैरवी करने वाले डीडीए मुकेश कुमार ने बताया इस मामले में अदालत ने दो आरोपियों को संदेह का लाभ देते हुए बरी कर दिया। पुलिस रिपोर्ट के अनुसार शिकायतकर्ता की 16 साल की नाबालिग बेटी 20 नवंबर 2019 को घर से बिना बताए कहीं चली गई थी। परिवार वालों ने उसकी काफी तलाश की, लेकिन कुछ पता नहीं चला।

5 लाख में भाभी ने बेचा 
शिकायतकर्ता ने शक जताया कि कोई युवक उसकी लड़की का अपहरण कर कर ले गया है। लड़की ने पुलिस को दिए गए बयान में बताया गया कि उसकी भाभी अंजलि ने उसे घर से भगाया और श्रीगंगानगर ले गई। वहां पर अंजलि ने उसे पांच लाख रुपये में प्रीति के हाथों बेच दिया। पहले अंजलि और बाद में प्रीति उससे गलत काम करवाती रही। उसे एक कमरे में बंद रखा जाता और खाना भी बहुत कम दिया जाता। वह घर का काम करती और रात में गलत काम के लिए मजबूर किया जाता था। यह काम घर पर चलता था। उसे एक स्पा सेंटर में भी भेजा जाता। 


आरोपियों ने बच्ची का करवाया था आरोपियों
इस बीच पीड़ित लड़की गर्भवती भी हो गई, लेकिन आरोपियों ने उसका गर्भपात करवा दिया। किसी तरह उनके चुंगल से छूटकर लड़की अपने घर पहुंची और उसने सारा आपबीती अपने परिजनों को बताई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर चार लोग अंजलि, प्रीति, पुष्पेंद्र और संदीप के खिलाफ केस दर्ज करके उन्हें गिरफ्तार कर लिया।पुलिस ने चालान तैयार करके अदालत में पेश किया। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!