जहां दिखी कमियां, फेरबदल करने के दिए आदेश

Edited By Deepak Paul, Updated: 16 Jan, 2019 10:14 AM

where the order for shuffle shuffle

21 से 23 जनवरी तक छावनी और सिटी के सिविल अस्पताल में क्वालिटी और सुरक्षा की सुविधाओं को जांचने के लिए आने वाली ऐनकवास की टीम से पहले तैयारियों को लेकर एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर सुनिया त्रिखा ने नागरिक अस्पताल का निरीक्षण किया...

अम्बाला (जतिन): 21 से 23 जनवरी तक छावनी और सिटी के सिविल अस्पताल में क्वालिटी और सुरक्षा की सुविधाओं को जांचने के लिए आने वाली ऐनकवास की टीम से पहले तैयारियों को लेकर एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर सुनिया त्रिखा ने नागरिक अस्पताल का निरीक्षण किया। इस दौरान जहां कहीं एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर को कमियां या फिर फेरबदल करने की जरूरत महसूस हुई, उसके लिए उन्होंने आदेश भी पारित किए।

ओ.पी.डी. से शुरू होकर एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर ने आई.पी.डी., एमरजेंसी वार्ड के अलावा अस्पताल की अन्य व्यवस्थाओं को भी देखा। इस दौरान सिविल सर्जन संत लाल वर्मा, सी.एम.ओ. डा. सतीश, डा. विनय, ई-उपचार की टीम व सुपरवाइजर भी मौजूद रहे। सुनिया त्रिखा ने ओ.पी.डी. के सामने कार पार्किंग को लेकर हिदायतें दी कि जो भी कार मरीज को लेकर आए वह मरीज को ओ.पी.डी. के बाहर उतारने के बाद वापस पार्किंग में जाएं। ओ.पी.डी. के बाहर कोई पार्किंग नहीं होनी चाहिए।

डाक्टर करे ई-उपचार का पूरा इस्तेमाल

सुनिया त्रिखा ने डॉक्टरों के रुम में मरीजों को देखने के बाद ई-उपचार का इस्तेमाल करने को लेकर भी हिदायतें दी। उन्होंने कहा कि ई-उपचार जब पूरी तरह से वर्किंग कर रहा है तो डाक्टर मरीजों को मिलने वाले दवाइयों को लेकर उसका पूरा इस्तेमाल करें, ताकि डाक्टर द्वारा मरीजों को दी गई दवाइयों की डिमांड और अन्य जानकारी भी पूरी तरह से सिस्टम पर अपडेट हो सके।

शीशों और दरवाजों पर चिपकी सूचनाएं हटवाई

ओ.पी.डी. कार्ड बनाने के काऊंटर की एक तरफ स्वास्थ्य विभाग के जागरुक पोस्ट लगाएं गए थे। एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर सुनिया त्रिखा ने अपने निरीक्षण के दौरान उन्हें स्वयं हटवाया और आदेश दिए कि इन पोस्टर्स को पूरी तरह से हटाने के बाद अच्छी तरह से साफ करें ताकि कोई भी यह न कह सके कि यहां कोई पोस्ट भी लगा था। उन्होंने इसके अलावा डॉक्टरों के कमरों पर सूचना को लेकर चिपकाएं गए कागजों को भी हटवाया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!