बलराज हत्याकांड पर बवाल, गुस्साई भीड़ ने घरों में घुसकर की तोड़फोड़...कार-बाइकें तक तोड़ डाली

Edited By Manisha rana, Updated: 17 Jun, 2024 12:23 PM

uproar over balraj murder case

फतेहाबाद में रविवार को युवक बलराज की हत्या के बाद बवाल हो गया। आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर परिजनों ने लोगों के साथ लालबत्ती चौक जाम कर दिया। उन्होंने कहा कि जब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होती, तब तक वे डेडबॉडी का अंतिम संस्कार नहीं करेंगे। खून...

फतेहाबाद (रमेश भट्ट) : फतेहाबाद में रविवार को युवक बलराज की हत्या के बाद बवाल हो गया। आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर परिजनों ने लोगों के साथ लालबत्ती चौक जाम कर दिया। उन्होंने कहा कि जब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होती, तब तक वे डेडबॉडी का अंतिम संस्कार नहीं करेंगे। खून के बदले खून चाहिए।

PunjabKesari


PunjabKesari

इसके बाद हंगामा यहीं नहीं खत्म हुआ। गुस्साए युवकों की भीड़ ने मातूराम कॉलोनी में जमकर तोड़फोड़ की। लोग जान बचाने के लिए घरों में छिप गए। पूरे शहर को बंद कर दिया गया। चार बाइकों को तोड़ दिया। घर के बाहर खड़ी बुलेट बाइक में आग लगा दी गई। पीड़ित पक्ष का आरोप था कि गुलशन जग्गा ने इस हत्याकांड की रेकी की और इसी के चलते गुलशन जग्गा के घर पर तोड़फोड़ हुई। 

PunjabKesari

बता दें कि बलराज और उसकी पत्नी पूजा शनिवार शाम को अपनी क्रेटा गाड़ी में सवार होकर बीघड़ रोड की तरफ आ रहे थे। जैसे ही मातूराम कॉलोनी के पास पहुंचे तो एक बाइक पर तीन युवक आए। उन्होंने गाड़ी को रुकवाया और उस पर फायरिंग कर दी, जिसके बाद बलराज के पेट में गोली जा लगी, लेकिन घायल होने के बाद भी उसने पास में बनी दुकान में छिपकर अपनी जान बचाई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और बलराज को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया लेकिन रविवार सुबह उसकी अस्पताल में मौत हो गई। मौत की खबर से लोगों में रोष फैल गया। शव को एंबुलेंस सहित लालबत्ती चौक पर रख दिया और जाम लगा दिया। वहीं अगर बात पुलिस की कि जाएं तो वो मीडिया के सामने कोई बात नहीं कह रही। बस पीड़ितों को आश्वासन दिया जा रहा है कि जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। हालांकि कब तक गिरफ्तारी होगी ये तो समय ही बताएगा। 

PunjabKesari

PunjabKesari


(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)  

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!