“जूतियों की माला पहनाकर करूंगा जलील…” पति की इन्हीं धमकियों से परेशान होकर पत्नी ने की आत्महत्या

Edited By Nitish Jamwal, Updated: 27 Mar, 2024 05:13 PM

troubled by husband s threats wife commits suicide

हरियाणा के अंबाला जिले में पंखे से लटककर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। मृतका का पति उसे घर से चले जाने के लिए बोलता था। और धमकी भी देता था कि ऐसा नहीं किया तो जूतियों का हार डालकर गांव में जलील कर देगा।

अंबाला: हरियाणा के अंबाला जिले में पंखे से लटककर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। मृतका का पति उसे घर से चले जाने के लिए बोलता था। और धमकी भी देता था कि ऐसा नहीं किया तो जूतियों का हार डालकर गांव में जलील कर देगा।

बता दें कि मृतका 2 बच्चों की मां थी। उसकी पहचान नारायणगढ़ के गांव टोका निवासी बलविंदर कुमारी के रूप में हुई है। वहीं मृतका के पिता ने अपने दामाद पर बेटी को प्रताड़ित करने और आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप लगाए हैं। नारायणगढ़ थाना पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

PunjabKesari

CRPF में तैनात है पति

मृतका की बलविंदर कुमारी की नवंबर 2012 को अंबाला जिले के गांव टोका (नारायणगढ़) निवासी अनिल कुमार के साथ शादी हुई थी। उसका पति अनिल कुमार CRPF में तैनात है, जिसकी गुवाहाटी में पोस्टिंग है।

विवाहिता के पिता मोहाली के गांव मियापुर (लालडू) निवासी बरखा राम ने बताया कि बरखा राम ने बताया कि कुछ दिन पहले उनके दामाद और बेटी के बीच झगड़ा हो गया। लोकिन कुछ लोग उनके घर गए और पति-पत्नी में आपसी सहमति से समझौता करा दिया। हालांकि इसके बाद भी छोटे-मोटे झगड़े लगे रहते थे।

PunjabKesari

पति कर रहा था गाली-गलौज

बरखा राम ने बताया कि मंगलवार शाम को उनकी बेटी का फोन आया। उसने फोन पर बताया कि वो बहुत परेशान है। उसका पति उसे फोन कर गाली-गलौज कर रहा है।

विवाहिता ने अपने पिता को फोन पर बताया कि अनिल ने आज उसे फोन किया। उसने खूब गालियां दीं। इसके बाद उसने कहा कि वो अपने घर चली जाए। उसने धमकी भी दी कि अगर ऐसा नहीं किया तो वो उसके गले में जूतियों से बना हार डालकर पूरे गांव में जलील करेगा। बरखा राम ने बताया कि उनकी बेटी अपने पति के इस रवैये से परेशान थी। इसी चक्कर में उसने आत्महत्या कर ली।

किसी अन्य महिला के साथ था संबंध

बरखा राम ने पुलिस को ये भी बताया है कि उसके दामाद का किसी अन्य महिला के साथ संबंध थे। इस वजह से वो अपनी पत्नी को परेशान करता था। पुलिस ने आरोपी पति खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!