धर्मनगरी कुरुक्षेत्र में अपनी ताकत झोंक रही आम आदमी पार्टी, गुप्ता को जीतने के लिए मैदान में दौरा करने आ रहे ये दिग्गज नेता

Edited By Nitish Jamwal, Updated: 16 Apr, 2024 12:12 PM

these veteran leaders are coming to visit the field to win over gupta

धर्मनगरी कुरुक्षेत्र में आम आदमी पार्टी अपनी ताकत झोंक रही हैं। जहां आज आप के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री और राज्यसभा सांसद संदीप पाठक का कुरुक्षेत्र दौरा है।

हरियाणा डेस्क: हरियाणा में लोकसभा चुनावों को ज्यादा समय नहीं बचा है। ऐसे में सभी दलों के नेता जनता के बीच में जाकर उन्हें संबोधित कर रहे हैं। आम आदमी पार्टी ने कांग्रेस के साथ गठबंधन कर कुरुक्षेत्र लोकसभा सीट पर डॉ सुशील गुप्ता को उम्मीदवार बनाया है। वहीं अब आम आदमी पार्टी ने नेता कुरूक्षेत्र दौरे पर आएंगे।
 
धर्मनगरी कुरुक्षेत्र में आम आदमी पार्टी अपनी ताकत झोंक रही हैं। जहां आज आप के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री और राज्यसभा सांसद संदीप पाठक का कुरुक्षेत्र दौरा है। वहीं कैथल में कार्यकर्ताओं के साथ संदीप पाठक बैठक करेंगे।

कल यानि बुधवार को आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह का कुरुक्षेत्र दौरे पर आएंगे। संजय सिंह कई जनसभाओं को संबोधित करेंगे। जनता को संबोधित करते हुए आप उम्मीदवार सुशील गुप्ता के लिए वोट की अपील करेंगे

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!