ऐसा क्या हुआ? महिला ने पहले बेटियों को दिया जहर और फिर खुद भी निगला, एक बेटी और मां की हुई मौत

Edited By Manisha rana, Updated: 24 May, 2024 12:20 PM

the woman first gave poison to her daughters and then consumed it herself

हरियाणा के जींद जिले में हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में महिला ने संदिग्ध परिस्थितियों में खुद जहरीला पदार्थ निगलने के साथ अपनी दो बेटियों को भी दे दिया। इसमें महिला तथा उसकी एक बेटी की मौत हो गई, जबकि दूसरी की हालत गंभीर बनी हुई है।

जींद : हरियाणा के जींद जिले में हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में महिला ने संदिग्ध परिस्थितियों में खुद जहरीला पदार्थ निगलने के साथ अपनी दो बेटियों को भी दे दिया। इसमें महिला तथा उसकी एक बेटी की मौत हो गई, जबकि दूसरी की हालत गंभीर बनी हुई है। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और महिला के बयान दर्ज किए। महिला ने बताया कि उसकी जीने की इच्छा खत्म हो चुकी थी, इसलिए उसने खुद जहरीला पदार्थ निगलने के साथ बेटियां परेशान न हो, इसलिए उनको भी दे दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में रहने वाली 35 वर्षीय अंजू के पति सुरेंद्र की दो साल पहले मौत हो गई थी। अंजू अपनी 12 वर्षीय बेटी राधिका और 16 वर्षीय बेटी तमन्ना के साथ हाउसिंग बोर्ड में रह रही थी। वीरवार को संदिग्ध परिस्थितियों में अंजू ने स्वयं तथा अपनी दोनों बेटियों राधिका और तमन्ना को जहर दे दिया। जिससे तीनों की हालत बिगड़ गई। आस पास लोगों द्वारा तीनों को उपचार के लिए नागरिक अस्पताल लाया गया। जहां उपचार के दौरान अंजू और राधिका की मौत हो गई। जबकि बड़ी बेटी तमन्ना की हालत गंभीर बनी हुई है। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

 


 

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!