अदालत से फरार चल रहा भगौड़ा साथी व हथियार सहित गिरफ्तार, पकड़े गए दोनों युवक पंजाब के

Edited By Isha, Updated: 17 Sep, 2024 04:25 PM

the fugitive who was absconding from the court was arrested

बीती रात सदर थाना पुलिस की टीम ने गांव खाई के समीप गश्त करते हुए एक कार का पीछा कर 2 युवकों को लोहे के हथियार सहित गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पकड़े गए दोनों युवक पंजाब क्षेत्र के बताए जा रहे हैं और इनमें से एक युवक डकैती के मामले में पहले...

रतिया : बीती रात सदर थाना पुलिस की टीम ने गांव खाई के समीप गश्त करते हुए एक कार का पीछा कर 2 युवकों को लोहे के हथियार सहित गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पकड़े गए दोनों युवक पंजाब क्षेत्र के बताए जा रहे हैं और इनमें से एक युवक डकैती के मामले में पहले से ही अदालत द्वारा भगौड़ा घोषित किया जा चुका है। 

पुलिस ने कार से एक लोहे का हथियार भी बरामद किया है। पुलिस को संदेह है कि उक्त आरोपी किसी अनहोनी घटना को अंजाम देने के लिए ही क्षेत्र में घूम रहे थे, लेकिन पुलिस टीम ने मुस्तैदी दिखाते हुए उक्त युवकों को काबू कर लिया और आज अदालत में पेश कर दिया। सदर थाना प्रभारी ओम प्रकाश ने इस सफलता की जानकारी देते हुए बताया कि जिला पुलिस कप्तान आस्था मोदी की दिशा-निर्देश पर विधानसभा चुनावों के दृष्टिगत पूरे क्षेत्र में ही सुरक्षा बढ़ा दी गई है। 

उन्होंने बताया कि बीती रात को सहायक उपनिरीक्षक निर्मल सिंह के अलावा सहयोगी हैड कांस्टेबल छिंद्र सिंह, ई.एच.सी. दीपक कुमार आदि गांव खाई के समीप गश्त कर रहे थे तो इस दौरान उन्हें एक कार को सड़क पर आती हुई दिखाई दी। उन्होंने बताया कि जब पुलिस टीम ने उपरोक्त कार को रोकने का संकेत दिया तो कार में सवार युवकों ने पुलिस टीम को चकमा देकर अपनी कार को तेज रफ्तार में ही भाग लिया। 

थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस टीम ने पीछा करते हुए उक्त गाड़ी को रोक लिया। पुलिस ने जब दोनों युवकों से पूछताछ की तो उन्होंने पहले अपना नाम गलत बताया, परंतु जब पुलिस ने कार की तलाशी ली तो उसमें एक लोहे का हथियार पाया गया। गाड़ी में हथियार पाए जाने के पश्चात पुलिस को उक्त युवकों पर संदेह हो गया, जिसके चलते उन्होंने उक्त युवकों से फिर से सख्ती से पूछताछ शुरू कर दी। 
थाना प्रभारी ने बताया कि इनमें से एक युवक की पहचान सन्नी पुत्र महेंद्र सिंह निवासी उड़त सैदा वाला थाना बोहा पंजाब से की गई है और यह आरोपी डकैती की योजना के मामले में गिरफ्तार होने के बाद अदालत से जमानत लेकर फरार चल रहा था, जबकि दूसरे की पहचान रमनदीप सिंह पुत्र जगमेल सिंह निवासी हाकमवाला पंजाब से हुई है। 

थाना प्रभारी ने बताया कि उक्त युवक क्षेत्र में किसी बड़ी घटना को अंजाम दे सकते थे, लेकिन पुलिस टीम ने मुस्तैदी दिखाते हुए दोनों को मौके पर ही काबू कर लिया और दोनों के खिलाफ सदर थाना रतिया में मामला दर्ज कर लिया।  उन्होंने बताया कि पुलिस टीम ने उक्त युवकों द्वारा प्रयुक्त की गई कार को भी कब्जे में ले लिया है और आज अदालत में पेश कर दिया है।

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!