HSSC Scam: आरोपियों ने अपने बच्चों पर भी दिखाई मेहरबानी, फर्जी अंक देकर किया मेरिट में खड़ा

Edited By Rakhi Yadav, Updated: 13 Apr, 2018 12:38 PM

the accused also appeared on their children

एचएसएससी भर्ती बोर्ड में घोटाला करने वाले आरोपियों ने अन्य लोगों से तो पैसे ऐंठे ही लेकिन साथ ही साथ अपने बच्चों पर मेहरबानी करने से भी बाज नहीं आए। इन्होंने अपने बच्चों से भी आवेदन कराकर लिखित परीक्षा करवाई। जिसके बाद इंटरव्यू में फर्जी तरीके...

चंडीगढ़(ब्यूरो): एचएसएससी भर्ती बोर्ड में घोटाला करने वाले आरोपियों ने अन्य लोगों से तो पैसे ऐंठे ही लेकिन साथ ही साथ अपने बच्चों पर मेहरबानी करने से भी बाज नहीं आए। इन्होंने अपने बच्चों से भी आवेदन कराकर लिखित परीक्षा करवाई। जिसके बाद इंटरव्यू में फर्जी तरीके से अंक दिए और मेरिट में लाकर खड़ा कर दिया। जिससे उनकी नौकरी का रास्ता आसान हो जाए।

वहीं सीेएम फ्लाइंग स्कवॉड के खुलासे के बाद एसआईटी ने अपनी जांच का दायरा बढ़ा दिया है। जिसमें एक के बाद एक तथ्य सामने आते जा रहे है। एसआईटी के जुटाए गए तथ्यों में एक ऑडियो सामने आया है जिसमें पकड़ा गया आरोपी किसी व्यक्ति के साथ बात-चीत कर रहा था। 

इस दौरान भर्ती में नंबर दिलवाने को लेकर दोनों के बीच डीलिंग हो रही थी। जिसमें आरोपी कहता है कि वो अपनी बेटी को क्लर्क भर्ती के इंटरव्यू में 20 से 21 नंबर दिलवा देगा। जिससे उसका मेरिट में आसानी से नंबर आ जाएगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!