मशहूर डांसर सपना चौधरी पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार, लखनऊ की अदालत ने जारी किया वारंट

Edited By Manisha rana, Updated: 23 Aug, 2022 09:18 AM

sword arrest hangs on famous dancer sapna choudhary

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी की मुश्किलें बढ़ गई है। उनके खिलाफ लखनऊ की एक अदालत ने गिरफ्तारी वारंट जारी किया है...

डेस्क : हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी की मुश्किलें बढ़ गई है। उनके खिलाफ लखनऊ की एक अदालत ने गिरफ्तारी वारंट जारी किया है। बताया जा रहा है कि लखनऊ की एसीजेएम कोर्ट ने सपना चौधरी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश करने का आदेश दिया है।

PunjabKesari

बता दें कि सपना चौधरी पर डांस शो के नाम पर लाखों रुपए जमा करने और कार्यक्रम न कर रकम हड़पने का आरोप लगा है। इस मामले की अगली सुनवाई 30 अगस्त को होगी। बता दें कि 13 अक्टूबर 2018 को आशियाना थाने में सपना चौधरी पर एफआईआर हुई थी। 

PunjabKesari

गैर रहे कि यह मामला 2018 का है। एक दारोगा ने 13 अक्टूबर को सपना चौधरी के खिलाफ आशियाना थाने में धोखाधड़ी का आरोप लगाया था। उसने अपनी शिकायत में आरोप लगाया था कि इसी दिन लखनऊ के स्मृति उपवन में सपना का डांस कार्यक्रम होना था जिसकी हजारों टिकट भी बिक चुकी थी और उनको एडवांस रकम भी दे दी गई थी, लेकिन वह इस कार्यक्रम में नहीं पहुंची, जिसकी वजह से कार्यक्रम को रद्द करना पड़ा। सपना ने इस कार्यक्रम के लिए जो पैसा लिया था वो भी आयोजकों को वापस नहीं किया। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!