हुड्डा को जनक्रांति रथ यात्रा के लिए सुभाष बराला ने शुभकामनाएं

Edited By Shivam, Updated: 14 Apr, 2018 06:18 PM

subhash barala gives best wishes to hooda for jankranti rath yatra

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने भूपिंदर सिंह हुड्डा की जनक्रांति रथ यात्रा के दूसरे चरण की शुरुआत को लेकर उन्हें शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने कहा कि हुड्डा साहब को मेरी...

सिरसा(सतनाम सिंह): भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने भूपिंदर सिंह हुड्डा की जनक्रांति रथ यात्रा के दूसरे चरण की शुरुआत को लेकर उन्हें शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने कहा कि हुड्डा साहब को मेरी शुभकामनाएं हैं, पहले जब वो यात्रा पर निकले थे तो उन्हें चोट लग गई थी, वो चोट तो बाहरी दिखावे के लिए थी, अंदर की चोट गहरी चोट है, मेरी शुभकामनाएं उनके साथ है।

PunjabKesari

वहीं इनेलो नेता अभय चौटाला द्वारा एसवाईएल के मुद्दे पर सर्वदलीय बैठक बुलाने पर सुभाष बराला ने तंज कसते हुए कहा कि एक तरफ तो ये लोग इस मामले को भटकाने में लगे हैं, ये मामला समाधान के कगार पर है। उन्होंने कहा सुप्रीम कोर्ट ने आदेश करना है कि कौन सी एजेंसी इस नहर का निर्माण करेगी। बराला ने कहा की इनेलो नेता एक तरफ सर्वदलीय बैठक की बात करते हैं, दूसरी तरफ जेल भरो आंदोलन और कस्सी उठाकर चल देते है।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला संविधान निर्माता बाबा साहेब भीम राव आंबेडकर के 127वें जयंती समारोह में शिरकत कर रहे थे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!