मामूली बात को लेकर छात्रों में हुआ झगड़ा, 3 गंभीर रूप से घायल

Edited By Vivek Rai, Updated: 18 May, 2022 08:42 PM

students quarrel over minor issue 3 seriously injured

रोहतक जिले के कलानौर में छात्रों के दो गुटों में आपसी विवाद को लेकर हुई मारपीट में 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों के इलाज के लिए पीजीआई  रोहतक में भर्ती करवाया गया है । फिलहाल पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर  जांच...

रोहतक(दीपक): रोहतक जिले के कलानौर में छात्रों के दो गुटों में आपसी विवाद को लेकर हुई मारपीट में 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों के इलाज के लिए पीजीआई  रोहतक में भर्ती करवाया गया है । फिलहाल पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर  जांच शुरू कर दी है।

  जानकारी के अनुसार, गुढान गांव के  कुछ  छात्रों  का कटेसरा  गांव के छात्रों  के साथ बस में एक छोटा सा विवाद हो गया था। इसके बाद मामला इतना बिगड़ गया कि नौबत लाठी डंडे तक जा पहुंची। झगड़े में गुढान निवासी सचिन, संदीप और जसवीर को कटेसरा गांव के छात्रों ने लाठी डंडों के साथ पीटा। झगड़े में तीनो छात्र बुरी तरह से घायल हो गए। गंभीर रूप से घायल तीनो छात्रों को इलाज के लिए पीजीआई ले जाया गया। गुढान गांव के सचिन ने कटेसरा गांव के छात्रों के खिलाफ  पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है।

 वहीं दूसरी तरफ  पुलिस को दी शिकायत में गांव कटेसरा निवासी कर्मबीर ने बताया कि वह सुबह ड्यूटी पर जाने के लिए रोडवेज बस में सवार होकर जा रहा था। जब बस गुढाण गांव में पहुंची तो बस में सवार कुछ युवकों के साथ झगड़ा हो गया। वह झगड़ा उस समय तो सुलझ गया, लेकिन इसके बाद जब वह कलानौर चमेली मार्केट में पहुंचा तो गुढाण के कुछ युवकों ने उसके ऊपर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। यही नहीं युवकों ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!