इस दुकानदार के लिए जान की कीमत मात्र 400 रुपये, जानिए पूरा मामला...(VIDEO)

Edited By vinod kumar, Updated: 15 Dec, 2019 05:39 PM

फर्कपुर थाना क्षेत्र के शिवपुरी में दुकान पर काम करने के बदले 400 रुपये मांगने पर दुकानदार ने लोहे के पाइप से वार कर मजदूर को घायल कर दिया। युवक बेसुद्ध अवस्था में आरोपी चरणजीत के घर के सामने पड़ा मिला। परिजनों उसे अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां उपचार के...

यमुनानगर(सुमित): फर्कपुर थाना क्षेत्र के शिवपुरी में दुकान पर काम करने के बदले 400 रुपये मांगने पर दुकानदार ने लोहे के पाइप से वार कर मजदूर को घायल कर दिया। युवक बेसुद्ध अवस्था में आरोपी चरणजीत के घर के सामने पड़ा मिला। परिजनों उसे अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतक के परिजनों ने शिवपुरी निवासी चरणजीत सिंह व उसके चार-पांच अन्य साथियों पर आरोप लगाया है। पुलिस ने मामले में मृतक के परिजनों की शिकायत पर शिवपुरी बी निवासी चरणजीत व उसके चार पांच अन्य साथियों पर हत्या के आरोप में केस दर्जकर जांच शुरू कर दी है।

कांसापुर निवासी रजनीश ने बताया कि उसका भाई दीपक (36) शिवपुरी बी निवासी चरणजीत सिंह की करियाणा की दुकान पर काम करता था। तीन साल से वह उसकी दुकान पर लगा हुआ था। वीरवार शाम को जब वह चरणजीत से अपनी मजदूरी के पैसे मांगने लगा तो उसने पैसे देने से मना कर दिया। आरोप है कि इसको लेकर दोनों में बहस हो गई। बहस बढऩे पर चरणजीत ने अपने चार-पांच अन्य साथियों के साथ मिलकर उसके साथ मारपीट की। मारपीट में चरणजीत ने लोहे के पाइप से मजदूर की पीठ पर कई वार किए।

शव घर लेकर पहुंचे परिजन, फिर पुलिस को बुलाया
अस्पताल में उपचार के दौरान दीपक की मौत होने के बाद परिजन शव लेकर घर आ गए। यहां आकर उन्होंने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया। परिजनों का आरोप है कि चरणजीत सिंह दीपक को उसकी मजदूरी देते हुए काफी परेशान करता था। जब भी वह उससे पैसे मांगता था तो काफी दिनों में उसके पैसे देता था। वीरवार को भी मजदूरी के पैसे
मांगने को लेकर झगड़ा हुआ।

इंस्पेक्टर मुकेश कुमार, एसएचओ, थाना फर्कपुर ने कहा कि शनिवार शाम को युवक की मौत होने की सूचना पर वे मौके पर गए थे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया है। युवक के साथ मारपीट 11 दिसंबर को हुई थी। जिसमें वह बेसुद्ध हो गया था। उपचार के दौरान उसकी अस्पताल में मौत हुई। पुलिस ने चरणजीत को नामजद करते हुए चार पांच अन्य पर हत्या का केस दर्जकर लिया है। जांच की जा रही है। जल्द आरोपी पुलिस गिरफ्त में होंगे।

वहीं खजूरी रोड पर सत्यम कांटा के पास घायल होने के बाद लक्कड व्यापारी सतपाल की मौत के मामले में पुलिस दूसरे दिन भी कोई सुराग नहीं लगा पाई। पुलिस न तो हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर पाई है और न ही हत्या का कारण पता कर पाई है। हालांकि आशंका यह जताई जा रही है कि व्यापारी से लूट के इरादे से उससे मारपीट की गई। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। बेसुद्ध होने पर लोगों ने उसे अस्पताल पहुंचाया। पीजीआई में उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई थी। हमीदा चौकी इंचार्ज शमशेर सिंह का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। सीआईए व शहर थाना पुलिस मामले की हर पहलू से जांच कर रही है। जल्द ही आरोपियों को पता लगाकर उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!