रिवाल्वर लेकर पंतजलि स्टोर में घुसे बदमाश पर दुकानदार ने चलाई गोली, भागते हुए बाइक से गिरा

Edited By Isha, Updated: 04 Mar, 2021 01:00 PM

shopkeeper fired at the rogue who entered the pantjali store with a revolver

झज्जर के अम्बेड़कर चौक पर बीती देर शाम उस समय अफरा-तफरी का माहैल पैदा हो गया,जब एक बदमाश यहां स्थित पंतजलि स्टोर में रिवाल्वर लेकर घुस गया और उसने वहां मौजूद दुकानदार पर पिस्तौल तान दी। पंतजलि स्टोर मेें घुसने वाला यह बदमाश मुंह

झज्जर (प्रवीण धनखड़): झज्जर के अम्बेड़कर चौक पर बीती देर शाम उस समय अफरा-तफरी का माहैल पैदा हो गया,जब एक बदमाश यहां स्थित पंतजलि स्टोर में रिवाल्वर लेकर घुस गया और उसने वहां मौजूद दुकानदार पर पिस्तौल तान दी। पंतजलि स्टोर मेें घुसने वाला यह बदमाश मुंह पर मॉस्क लगाए हुए था। इस दौरान दुकानदार धमेन्द्र ने साहस का परिचय देते हुए अपनी लाईसेंसी पिस्तौल से बदमाश पर फायर किया।

दुकानदार द्वारा बचाव में किए गए फायर की दो गोलियां इस बदमाश को उसके हाथ व पांव में लगी है। जिसकी वजह से वह जख्मी हो गया और मौके से फरार हो गया।  पता यह भी चला है कि बदमाश का एक साथी दुकान के साथ वाली गली में मौजूद था। जैसे हीं दुकानदार की गोली से घायल हुआ बदमाश बाहर निकला और वह गली में मौजूद बाइक पर बैठा तो उसी दौरान वह बाइक से गिर गया।

बाद में उसे जख्मी हालत में शहर के नागरिकअस्पताल ले जाया गया। वहां स्थानीय चिकित्सकों ने उसे प्राथमिक उपचार मुहैया कराए जाने के बाद रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया। बदमाश कौन था और क्या वह लूट की नीयत से यहां आया था या फिर उसकी दुकानदार से कोई पुरानी रंजिश है इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है। लेकिन फिलहाल घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे घटनाक्रम की जानकारी लिए जाने के बाद इस मामले में जांच शुरू कर दी। बुधवार की देर शाम घटित हुई यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। जिसकी फुटेज को भी पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। फिलहाल पुलिस इस मामले को हर पहलु से जोड़कर अपनी जांच को आगे बढ़ा रही है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 
 

 

 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!