सासंद दुष्यंत चौटाला ने नये चुने जनप्रतिधियों को दी बधाई, जनता के लिए कही ये बड़ी बात

Edited By Deepak Paul, Updated: 19 Dec, 2018 02:51 PM

saasand dushyant chautala congratulated the newly elected people

प्रदेश से आज 5 नगर निगम चुनावों के नतीजे आने आरंभ हो गए हैं, जिसमें करीबन सैंकड़ो प्रत्याशियों ने अपना किस्मत अजमाई। जैसे- जैसे मतगनणा केंद्रों के बाहर विजेताओं की घोषणा हुई। उसी दौरान विजेता प्रत्यशी और समर्थक केंद्रों के बाहर जश्न मनाते नजर अाए।...

हिसार(ब्यूरो): प्रदेश से आज 5 नगर निगम चुनावों के नतीजे आने आरंभ हो गए हैं, जिसमें करीबन सैंकड़ो प्रत्याशियों ने अपना किस्मत अजमाई। जैसे- जैसे मतगनणा केंद्रों के बाहर विजेताओं की घोषणा हुई। उसी दौरान विजेता प्रत्यशी और समर्थक केंद्रों के बाहर जश्न मनाते नजर अाए। विजेता पार्षदों को दूर दूर से बधाई देने का सिलसिला जारी है। इसी बीच हिसार से सांसद दुष्यंत चौटाला ने हिसार नगर निगम के चुनावों में चुन कर आए सभी जनप्रतिनिधियों को बधाई दी है, हालाकि दुष्यंत ने सबसे ज्यादा बधाई का श्रेय हिसार की जनता को दिया। उन्होंने कहा कि हिसार की जनता सचमें तारीफ के काबिल हैं क्योकि लोगों ने लोकतंत्र के इस पर्व को और मजबूत करने में अपनी सहभागिता दिखाई और पूरी चुनावी प्रक्रिया को शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न करवाने में अहम भूमिका निभाई। 

उन्होंने कहा कि नगर निगम के सभी नवनिर्वाचित जनप्रतिनिधियों पर अब दोहरी जिम्मेवारी आ गई है। उन्होंने उम्मीद जताई है कि अब हर विजयी प्रतिनिधि दलगत राजनीति से उपर उठ कर जन समस्याओं के निवारण व हिसार के विकास के लिए एकजुट होकर काम करेंगे।

उन्होंने इन चुनावों में किन्हीं कारणों से सफल न होने वाले प्रत्याशियों को भी शहर के विकास में अपनी रचनात्मक भूमिका निभाने का आह्वान करते हुए कहा कि पराजित हुए उम्मीदवार भी शहर के विकास में इतने कारगर साबित हो सकते हैं जितने कि विजेता प्रतिनिधि। सांसद ने नवनिर्चाचित जन प्रतिनिधियों को विश्वास दिलाया कि शहर के विकास और जन समस्याओं के निवारण के लिए जहां कहीं भी उनकी जाजरूरत पड़ेगी, उस जगह पर वह उनके साथ खड़े मिलेंगे। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!