PU में हरियाणा विधानसभा स्पीकर दे रहे थे भाषण, तभी छात्राें ने शुरू कर दी नारेबाजी

Edited By vinod kumar, Updated: 06 Jan, 2020 02:41 PM

ruckus in punjab university

पंजाब यूनिवर्सिटी और नेशनल वुमन कमीशन के सेमिनार में उस समय हंगामा खड़ा हो गया जब हरियाणा विधानसभा के स्पीकर और पंचकूला के विधायक ज्ञान चंद गुप्ता मंच से मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनवा रहे थे। उसी समय ऑल इंडिया स्टूडेंट्स एसोसिएशन, स्टूडेंट्स फॉर...

चंडीगढ़(धरणी): पंजाब यूनिवर्सिटी और नेशनल वुमन कमीशन के सेमिनार में उस समय हंगामा खड़ा हो गया जब हरियाणा विधानसभा के स्पीकर और पंचकूला के विधायक ज्ञान चंद गुप्ता मंच से मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनवा रहे थे। उसी समय ऑल इंडिया स्टूडेंट्स एसोसिएशन, स्टूडेंट्स फॉर सोसाइटी और पीएसयू ललकार समेत सभी वामपंथी संगठनों ने सरकार के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी।

वह हाथ में पोस्टर पकड़े हुए थे। जिस समय एनसीडब्ल्यू की चेयरमैन रेखा शर्मा के बाद गुप्ता ने बोलना शुरू किया तो स्टूडेंट्स खड़े हो गए और भाजपा आरएसएस एबीवीपी मुर्दाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए। तुरंत मौके पर मौजूद डीएसडब्ल्यू वूमेन प्रोफेसर नीना कपिलाष और डीएसडब्ल्यू प्रो मैनुअल नाहर के साथ वार्डनों की टीम ने स्थिति को काबू करने की कोशिश की।

पीएसयू ललकार की अमन का कहना था कि आप वुमन एंपावरमेंट की बात कर रहे हैं और आज इंपावर्ड वूमेन यहां पर यह बताने आई है कि सरकार कितना गलत कर रही है। एजुकेशनल इंस्टिट्यूट को वह अपनी विचारधारा को प्रचारित और प्रसारित करने का जरिया बना रहे हैं, जिस को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि भाजपा एबीवीपी के गुंडों को पालना बंद करे। स्टूडेंट को जबरन बाहर निकाला गया हालांकि बाहर भी उनकी नारेबाजी जारी रही। बाद में स्पीकर गुप्ता ने कहा कि यह स्टूडेंट्स असल में देश को तोडऩे वाली ताकतों से जुड़े हैं और इन्हें समझने की जरूरत है। पैनल डिस्कशन के लिए सांसद किरण खेर नहीं पहुंची थी हालांकि उनको राजनीति में महिलाओं की स्थिति पर बात रखनी थी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!