महिला से मकान मालिक ने किया रेप, बेटी से भी अवैध संबंध का डाला दबाव (VIDEO)

Edited By Shivam, Updated: 05 May, 2019 05:22 PM

किराए के मकान में रह रही महिला को घर में अकेला देख मकान मालिक ने गन प्वाईंट पर उसका रेप किया और किसी को बताने पर उसके अश्लील फोटो को वायरल करने व उसके परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी। इतना ही नहीं आरोपी ने पीड़िता पर उसकी बेटी के साथ संबंध...

पलवल (दिनेश): किराए के मकान में रह रही महिला को घर में अकेला देख मकान मालिक ने गन प्वाईंट पर उसका रेप किया और किसी को बताने पर उसके अश्लील फोटो को वायरल करने व उसके परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी। इतना ही नहीं आरोपी ने पीड़िता पर उसकी बेटी के साथ संबंध बनवाने का भी दबाव बनाया। जिसके बाद आरोपी से तंग आकर पीड़िता ने मामले की शिकायत महिला थाना पुलिस को दी। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर दिया है।

मामले की जांच अधिकारी कविता ने बताया कि एक 45 वर्षीय महिला ने शिकायत दर्ज कराई है कि जून वर्ष 2018 में पलवल निवासी जगवीर का मकान प्रति महिने चार हजार रुपये के हिसाब से किराए पर लिया था। पीड़िता जगवीर के मकान में परिवार के साथ रहने लगी। जगवीर पानी के आरओ सिस्टम को चेक करने के बहाने बार-बार पीड़िता के घर आने लगा। एक दिन पीड़िता घर अकेली थी और उसकी बेटी कालेज गई हुई थी।

उसी दौरान जगवीर घर आया और अंदर कमरे मे बैठ गया। जगवीर ने पीने के लिए पानी मांगा। पीड़िता जब पानी देकर कमरे से बाहर जाने लगी तो जगवीर ने उसे पकड़ लिया और गन प्वाईंट पर उसका रेप किया। विरोध करने पर जगवीर ने पीड़िता को व उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी। धमकी के डर से पीड़िता चुप रही। 

जिसके बाद जगवीर हर दुसरे-तीसरे दिन घर आता और पीड़िता का रेप करता रहा। एक दिन जगवीर ने नग्र अवस्था में पीड़िता के अश्लील फोटो भी लिए। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि जगवीर उसकी 18 वर्षीय बेटी पर भी गलत नजर रखने लगा और उस पर दबाव बनाने लगा कि वह अपनी बेटी के साथ अवैध संबंध बनवाए। बेटी के साथ संबंध बनाने का पीड़िता आरोपी का विरोध करने लगी। 

दो मई को जगवीर घर आया उस समय पीड़िता व उसकी बेटी घर पर मौजूद थी। जगवीर ने आते ही पीड़िता की बेटी का हाथ पकड़ लिया और कहा कि या तो वह बेटी के साथ उसके संबंध बनवा दे वरना उसे व उसके परिवार को जान से मार दिया जाएगा। पीड़िता ने मामले की शिकायत महिला थाना पुलिस को दी। पुलिस ने पीड़िता की मैडिक़ल जांच कराई जहां पर रेप की पुष्टि होने के बाद आरोपी जगवीर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया और उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने जगवीर को रविवार को अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!