हरियाणा में गर्भवती को नहीं मिली एंबुलेंस: दर्द से कहराती रही महिला; 2 गाड़ियां खड़ी थी...फिर भी बोले- नहीं है

Edited By Manisha rana, Updated: 01 Mar, 2024 11:15 AM

pregnant woman did not get ambulance in haryana

हरियाणा के जींद के जुलाना में स्थित सीएचसी में लापरवाही का मामला सामने आया है। यहां रात के समय गर्भवती महिला को अस्पताल तक लाने के लिए एम्बुलेंस को फोन किया गया, लेकिन कंट्रोल रूम से जवाब दिया कि कोई एंबुलेंस नहीं है।

जींद : हरियाणा के जींद के जुलाना में स्थित सीएचसी में लापरवाही का मामला सामने आया है। यहां रात के समय गर्भवती महिला को अस्पताल तक लाने के लिए एम्बुलेंस को फोन किया गया, लेकिन कंट्रोल रूम से जवाब दिया कि कोई एंबुलेंस नहीं है, जबकि उस समय सीएचसी में दो एम्बुलेंस खड़ी थी। गर्भवती महिला दो घंटे तक दर्द से कराहती रही। इसके बाद निजी वाहन का इंतजाम कर परिजन सीएचसी में लेकर आए।

जुलाना के वार्ड-तीन निवासी विशाल की पत्नी प्रियंका की डिलीवरी होनी थी और रात को विशाल ने एम्बुलेंस के लिए डायल 108 पर फोन किया। फोन करने पर कंट्रोल रूम से जवाब मिला कि एम्बुलेंस नहीं है। इसके बाद फिर से डायल 108 पर कॉल किया और दोबारा से फिर जवाब मिला कि एम्बुलेंस नहीं मिल पाएगी। यहां आकर देखा तो उस समय सीएचसी पर दो एम्बुलेंस खड़ी थी, जबकि उस से कुछ देर पहले ही उन्हें मना किया गया था। परिजनों ने कहा है कि इसकी शिकायत स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज से लेकर दूसरे आलाधिकारियों से की जाएगी।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!