बहादुरगढ़ में पेयजल की समस्या से परेशान लोग, जलघर पर जड़ा ताला(Video)

Edited By Rakhi Yadav, Updated: 16 Nov, 2018 12:33 PM

बहादुरगढ़ के डाबोदा गांव में पीने के पानी की सप्लाई नहीं होने के कारण नाराज ग्रामीणों ने गांव के घर पर ताला जड़ दिया और जल्द से जल्द गांव में पीने के पानी की ....

बहादुरगढ़(प्रवीन धनखड़): बहादुरगढ़ के डाबोदा गांव में पीने के पानी की सप्लाई नहीं होने के कारण नाराज ग्रामीणों ने गांव के घर पर ताला जड़ दिया और जल्द से जल्द गांव में पीने के पानी की सप्लाई देने की मांग की। दरअसल, ग्रामीण पिछले 20 दिन से पीने का पानी नहीं मिलने से नाराज ग्रामीण अधिकारियों से मिलने गांव के जलघर पहुंचे थे। लेकिन विभाग का कोई भी अधिकारी वहां पर मौजूद नहीं होने के कारण वह अपनी समस्या किसी के सामने नहीं रख पाए। 
PunjabKesari, People, Lock, Drinking Water
हालांकि ग्रामीणों का यह कहना है कि वह कई बार अधिकारियों को अपनी समस्या से अवगत करवा चुके हैं। लेकिन गांव में पीने के पानी की समस्या का समाधान नहीं हो रहा। महिलाओं का कहना है कि पीने के पानी की सप्लाई नहीं होने के कारण उन्हें रोजाना पैसे खर्च करके पीने का पानी खरीदना पड़ रहा है। ऐसे में उनके रोजमर्रा के काम भी प्रभावित हो रहे हैं। वही गांव के लोगों का कहना है कि गांव के सभी कुएं और नलकूप अब बंद हो चुके हैं। ऐसे में पीने के पानी की समस्या से उन्हें काफी परेशानी हो रही है। 
PunjabKesari, People, Lock, Drinking Water
उन्होंने अधिकारियों से जल्द से जल्द गांव में पीने के पानी की आपूर्ति करने की गुहार लगाई है। वह अपनी समस्या से विभाग के तमाम अधिकारियों को पहले भी अवगत करवा चुके हैं। लेकिन अब तक उनकी समस्या का कोई समाधान नहीं हुआ। हम आपको बता दें कि ग्रामीण गए तो अपनी समस्या से अधिकारियों को अवगत करवाने के लिए थे। लेकिन अधिकारी वहां उन्हें नहीं मिले जिसके कारण उन्होंने जल घर पर ताला जड़ कर अपना रोष जाहिर किया। 
PunjabKesari, People, Lock, Drinking Water
बता दें, जलघर की ओर आने वाली पानी की लाइन पूरी तरह से खराब हो चुकी है। वही गांव में बिछाई गई लाइन भी ज्यादातर पुरानी होकर खराब हो चुकी है। इसलिए  विभाग गांव में नई पीने के पानी की लाइन बिछाने की तैयारी कर रहा है। लेकिन जल आपूर्ति विभाग का कोई भी अधिकारी इस संबंध में कैमरे केे सामने बात करनेे को तैयार नहीं है। हालांकि लोगों की समस्या के जल्द समाधान की बात अधिकारियों की ओर से कही जा रही है।
PunjabKesari, People, Lock, Drinking Water

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!