चंडीगढ़ PGI में 1 जून को OPD सेवाएं रहेंगी बंद, लोकसभा चुनाव के चलते प्रशासन का बड़ा फैसला

Edited By Nitish Jamwal, Updated: 30 May, 2024 05:06 PM

opd services will remain closed in chandigarh pgi on june 1

जीआई प्रशासन ने एक जून को ओपीडी बंद रखने का फैसला किया है। चंडीगढ़ और पंजाब में एक जून को लोकसभा चुनाव का मतदान होने के कारण यह फैसला लिया है।

चंडीगढ़ (चंद्रशेखर धरणी): पीजीआई चंडीगढ़ में इलाज करवाने के लिए जाने वाले मरीजों और उनके तामीरदारों के लिए बड़ी खबर है। यदि आप भी पीजीआई में इलाज करवाने के लिए जाने की सोच रहे हैं तो पहले इस खबर को ध्यान से पढ़ लें, क्योंकि हो सकता है कि जब आप चेकअप करवाने के लिए पीजीआई जाए और वहां पर आपका इलाज ही नहीं हो पाए। ऐसे में आपका पूरा दिन खराब होने के साथ बीमारी की हालत में आपकों कई अन्य दिक्कतों का भी सामना करना पड़ सकता है। 

दअरसल पीजीआई प्रशासन ने एक जून को ओपीडी बंद रखने का फैसला किया है। चंडीगढ़ और पंजाब में एक जून को लोकसभा चुनाव का मतदान होने के कारण यह फैसला लिया है, जिसके चलते पीजीआई में कार्यरत स्टाफ और उनके परिजन अपने मताधिकार का इस्तेमाल कर सके। पीजीआई के जनसंपर्क अधिकारी ने बताया कि इस दौरान ओपीडी, इलेक्टिव ओटी समेत सभी वैकल्पिक सेवाएं बंद रहेंगी। इसलिए जिन व्यक्तियों ने एक जून के लिए अपनी बुकिंग और प्री रजिस्टर किया है, उन्हें फिर से अपनी अपॉइंटमेंट शेड्यूल करनी होगी।

हालांकि इस दौरान मरीजों की देखभाल के चलते इमरजेंसी और ट्रामा सेंटर  की सेवाएं रोजाना की तरह चालू रहेंगी। इसलिए यदि आप भी एक जून को पीजीआई में इलाज करवाने के लिए जाने की सोच रहे हैं तो आप अपनी बुकिंग की तारीख में बदलाव करते हुए अभी से नई तारीख ले लें, जिससे आगामी दिनों में आपकों इलाज में किसी प्रकार की दिक्कत ना झेलनी पड़े।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!