दर्दनाक- भीषण आग की चपेट में आने से एक महिला की मौत, दो गंभीर रूप से घायल

Edited By Vivek Rai, Updated: 26 Apr, 2022 03:17 PM

one woman died two seriously injured due to heavy fire

गुरूग्राम के आईएमटी मानेसर के सेक्टर-6 में कबाड़ में भीषण आग लगने से हड़कंप मच गया, आग इतनी भयानक थी कि आग ने अपने चपेट में सैंकड़ो झुग्गियों को भी ले लिया।वही आग में झुलसने से 1 महिला की मौत हो गई जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें अस्पताल में...

गुरुग्राम(मोहित): गुरूग्राम के आईएमटी मानेसर के सेक्टर-6 में कबाड़ में भीषण आग लगने से हड़कंप मच गया, आग इतनी भयानक थी कि आग ने अपने चपेट में सैंकड़ो झुग्गियों को भी ले लिया।वही आग में झुलसने से 1 महिला की मौत हो गई जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।

दरअसल, रात करीब 11 बजे लगी आग की लपटों ने देखते ही देखते पूरे इलाके को अपनी आगोश में ले लिया। तेज हवाओं के साथ आग की लपटें और धुआं के गुबार से आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया। आग पर काबू पाने के लिए 50 से ज्यादा दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची। लेकिन आग इतनी भयंकर थी की घंटों की मशक्कत के बाद भी आग पर काबू नहीं पाया गया। आईएमटी मानेसर के सेक्टर-6 में खाली पड़े इस इलाके में करीब 25 एकड़ में कबाड़ के गोदाम बनाए हुए थे यही नहीं इसके आसपास सैकड़ों झुग्गियों भी बनी हुई थी जो इस आग की चपेट में आ गई।

इस भीषण आग ने न केवल कबाड़ और झुग्गियों को अपनी आगोश में लिया बल्कि वहां खड़े दर्जनों वाहनों को भी जलाकर राख कर दिया। तेज हवाओं के बीच आग इतनी तेजी से फैली कि वहां रह रहे लोग अपनी जान बचाकर बड़ी मुश्किल से बाहर निकले।

वहीं पुलिस के जवान और दमकल कर्मियों ने आग और ज्यादा ना फैले इसको ध्यान में रखते हुए आसपास के इलाके को पूरी तरह से खाली करा लिया गया। गुरुग्राम ही नहीं बल्कि रेवाड़ी से भी फायर ब्रिगेड की गाड़ियों को बुलाया गया। इसके अलावा दर्जनों की संख्या में मौके पर एंबुलेंस और बड़ी संख्या में पुलिस के जवान और आला अधिकारी मौके पर पहुंचे।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!