पाबंदी के बाद फिर लगी मछली मार्केट, नगर निगम की टीम ने उठाई

Edited By Manisha rana, Updated: 16 Jan, 2021 11:08 AM

municipal team raised fish market again after ban

पाबंदी के बावजूद जगाधरी में नेशनल हाइवे किनारे लग रही मछली मार्केट को नगर निगम की टीम ने फिर उठा दिया। कुछ माह पहले भी नगर निगम की टीम ने यहां ने मछली मार्केट को उठाया था। इसके बाद कई माह तक यहां मछली मार्केट नहीं लगी...

यमुनानगर (सुमित ओबेरॉय) : पाबंदी के बावजूद जगाधरी में नेशनल हाइवे किनारे लग रही मछली मार्केट को नगर निगम की टीम ने फिर उठा दिया। कुछ माह पहले भी नगर निगम की टीम ने यहां ने मछली मार्केट को उठाया था। इसके बाद कई माह तक यहां मछली मार्केट नहीं लगी। लेकिन कुछ दिनों से फिर यहां पर मछली विक्रेताओं ने फड़ी लगाकर मछलियां बेचना शुरू कर दिया। बुधवार को नगर निगम के सेनेटरी इंस्पेक्टर अमित कांबोज की टीम ने मछली विक्रेताओं को स्वयं ही अपनी फड़ी उठाने के निर्देश दिए थे। बावजूद इसके मछली मार्केट लगाई गई।

PunjabKesari
नगर निगम आयुक्त धर्मवीर सिंह व कार्यकारी अधिकारी अरूण कुमार भार्गव के निर्देशों पर सेनेटरी इंस्पेक्टर अमित कांबोज के नेतृत्व में सेनेटरी इंस्पेक्टर प्रदीप दहिया, शशि, विजय, धीरज व अन्य की टीम दलबल के साथ यहां पहुंची। नगर निगम टीम ने यहां मछली विक्रेताओं की फड़ियों को उठाकर उनका सामान जब्त कर लिया। फड़ियां उठाने के ‌बाद मार्केट को बिल्कुल साफ कर दिया गया। निगम अधिकारियों ने मछली विक्रेताओं को चेतावनी दी कि अब यदि किसी ने भी यहां पर फड़ी लगाई तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

कुछ माह तक बंद रही मार्केट, साफ रहा वातावरण
बता दें कि बीती फरवरी माह में नगर निगम की टीम मछली मार्केट को उठा दिया था। इसके बाद लॉकडाउन के दौरान मार्केट पूरी तरह बंद रही। मछली मार्केट बंद रहने पर यहां से बदबू दूर हो गई थी। आसपास का वातावरण भी पूरी तरह साफ हो गया था। लेकिन अब फिर से मछली मार्केट लगने से यहां गंदगी का माहौल बन गया ‌था और बदबू फैलने से लोगों की सास लेने में परेशानी थी। ‌जिसके बाद नगर निगम की टीम ने कार्रवाई की। 

PunjabKesari
दोबारा मछली मार्केट लगी तो सामान जब्त के साथ होगी बड़ी कार्रवाई
सेनेटरी इंस्पेक्टर अमित कांबोज ने बताया कि मछली विक्रेताओं को कई बार यहां फडी न लगाने को लेकर समझाया गया। इसके लिए सख्ती से फड़ियों को उठाया भी गई। लेकिन अब फिर से मछली विक्रेताओं ने फड़ियां लगाना शुरू कर दिया। अब नगर निगम इनके खिलाफ सख्त कार्रवाई कर रही है। यदि दोबारा फिर से मछली मार्केट लगाई गई तो सामान जब्त करने के साथ इनके खिलाफ बड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!