बदमाशों ने मनी ट्रांसफर के दुकानदार पर किया हमला, पिस्तौल के दम पर लूटी एक लाख की नकदी

Edited By Manisha rana, Updated: 19 Apr, 2024 01:46 PM

miscreants attacked money transfer shopkeeper

रेवाड़ी के बावल कस्बा में स्थित मनी ट्रांसफर की दुकान पर गुरुवार की रात लूट हो गई। बाइक पर सवार होकर आए लुटेरों ने दुकान मालिक की कनपटी पर पिस्टल तान दी। इतना ही नहीं बदमाश ने उसके सिर पर पिस्टल के बट से वार भी किए। जिससे उसके सिर पर गंभीर चोट आई...

रेवाड़ी (महेंद्र भारती) : रेवाड़ी के बावल कस्बा में स्थित मनी ट्रांसफर की दुकान पर गुरुवार की रात लूट हो गई। बाइक पर सवार होकर आए लुटेरों ने दुकान मालिक की कनपटी पर पिस्टल तान दी। इतना ही नहीं बदमाश ने उसके सिर पर पिस्टल के बट से वार भी किए। जिससे उसके सिर पर गंभीर चोट आई है। वहीं गल्ले में रखे करीब 1 लाख रुपए लूट ले गए। वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस ने लूट का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक बावल शहर के वार्ड नंबर-5 में मोहल्ला चतुर्देवी निवासी दशरथ कुमार ने बताया कि उसने गर्ल्स स्कूल के सामने मोबाइल के अलावा मनी ट्रांसफर की दुकान की हुई है। रोजाना की तरह रात को वह अपनी दुकान पर बैठा हुआ था। करीब सवा 9 बजे बाइक पर सवार होकर तीन बदमाश पहुंचे। हेलमेट पहने एक बदमाश बाहर खड़ा रहा और 2 बदमाश अंदर घुस गए। दोनों बदमाशों ने मुंह पर कपड़ा बांधा हुआ था। अंदर आते ही एक बदमाश ने उसकी कनपटी पर पिस्टल लगा दी। बदमाशों ने सीधे गल्ले पर हाथ मारा। इस बीच तीसरा बदमाश भी वहां पहुंच गया। बदमाशों ने गल्ले से करीब 1 लाख रुपए की राशि निकाल ली। बदमाशों ने उसका फोन छीनने के लिए उसके सिर पर पिस्टल के बट से कई वार किए। इसके बाद बाइक पर सवार होकर रेवाड़ी रोड की तरफ भाग गए। दशरथ ने काफी शोर भी मचाया, लेकिन जब तक लोग उसकी दुकान तक पहुंचते बदमाश मौके से भाग चुके थे। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने जांच के बाद लूट का केस दर्ज कर लिया है।

दशरथ ने बताया कि लूटी गई करीब 1 लाख रुपए की नकदी में से 81 हजार रुपए घटना से कुछ देर पहले ही उनका जानकार एक शख्स किसी के खाते में डलवाने के लिए देकर गया था। उसे शक है कि इस वारदात में शामिल एक युवक उसकी दुकान पर पहले अकाउंट में पैसे डलवाने आता रहा है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर उसने उसका चेहरा भी पहचान लिया है। पुलिस फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश कर रही है। पुलिस ने पीड़ित दशरथ की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ धारा 379बी, आर्म्स एक्ट के तहत FIR दर्ज कर ली गई है। बदमाशों की तलाश की जा रही है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegrm पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!