Kaithal : खाकी के इकबाल को खुली चुनौती, लाठी-डंडों से लैस बदमाशों ने सरेआम हेयर ड्रेसर की दुकान पर किया हमला

Edited By Mohammad Kumail, Updated: 12 Sep, 2023 03:54 PM

miscreants armed with sticks attacked hair dresser s shop in broad daylight

जिले में हथियारबंद बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। बदमाश खाकी के इकबाल को खुलेआम चुनौती दे रहे हैं। तीन दिनों के भीतर दो घटनाओं को अंजाम दिया जा चुका है। पहली घटना में 15-20 बदमाश हथियारों के साथ सरकारी शिक्षण संस्थान के बाहर आते हैं...

कैथल (जयपाल रसूलपुर) : जिले में हथियारबंद बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। बदमाश खाकी के इकबाल को खुलेआम चुनौती दे रहे हैं। तीन दिनों के भीतर दो घटनाओं को अंजाम दिया जा चुका है। पहली घटना में 15-20 बदमाश हथियारों के साथ सरकारी शिक्षण संस्थान के बाहर आते हैं, संस्थान का ताला तोड़ते हैं, वहां पर वीडियो बनाते हैं और दहशत का माहौल बनाकर चले जाते हैं। दूसरी घटना में तीन बदमाश मोटरसाइकिल पर आते हैं और पुराने बस अड्डे के नजदीक फैशन जोन नमक हेयर ड्रेसर की दुकान पर हमला बोलते हैं। पूरी दुकान में जितने भी शीशे हैं उनको तोड़ दिया जाता है। दुकानदार पर हमला किया जाता है। दुकानदार किसी तरह बच जाता है तो लूटपाट करके भाग जाते हैं।

PunjabKesari

दुकानदार ने बताया कि कुछ नकाबपोश बदमाश आए थे और उन्होंने पहले दुकान के गेट पर हथियारों से हमला किया। शीशे तोड़ दिए फिर दुकान के अंदर आए और तोड़फोड़ की। इतना ही नहीं, हमला करने की कोशिश की और गल्ले से कैश निकाल कर बाहर की तरफ गए और उसके भाई के गले से सोने की चेन तोड़कर फरार हो गए। हमने 112 नंबर पर पुलिस को फोन किया और पुलिस मौके पर पहुंची है। फिलहाल पुलिस कार्यवाही में जुट गई है।

इस तरह की घटनाओं से यह साफ होता है कि कैथल जिले में बदमाशों का वर्चस्व कायम है। वारदात के बाद पुलिस घटना स्थल पर तो रिपोर्ट लिखाने पहुंच जाती है क्योंकि 112 नंबर पर फोन करने के बाद पुलिस कार्रवाई जरूरी बन जाती है, लेकिन उसके बावजूद पुलिस के हाथ खाली हैं। कैथल में दहशत का माहौल है। लोगों को पुलिस पर भरोसा नहीं रहा। तीन दिनों में यह हथियारों के साथ बदमाशी की दूसरी घटना है। अगर पुलिस की कार्यशैली इसी तरह रही तो लोगों का घरों से निकलना मुश्किल हो जाएगा। सरकार को इसका संज्ञान लेना होगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)    

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भीबस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।)  

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!