बहन को मिला तलाक का नोटिस, तमतमाए साले ने जीजा को घर से उठाया

Edited By Shivam, Updated: 13 Oct, 2018 10:09 PM

kidnapping in faridabad in sisters family matter

दिल्ली से सटे फरीदाबाद में बहन को तलाक का नोटिस मिलने पर एक भाई तमतमा गया। उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर जीजा के भाई का अपहरण लिया। लेकिन पुलिस को पीछे आता देख आरोपी डर गए और जीजा को नेशनल हाइवे पर छोड़कर...

फरीदाबाद(अनिल राठी): दिल्ली से सटे फरीदाबाद में बहन को तलाक का नोटिस मिलने पर एक भाई तमतमा गया। उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर जीजा के भाई का अपहरण लिया। लेकिन पुलिस को पीछे आता देख आरोपी डर गए और जीजा को नेशनल हाइवे पर छोड़कर फरार हो गए। अपहरण करके ले जाते हुए और मारपीट करते हुए की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। फिलहाल, पुलिस ने इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से अपहरण में इस्तेमाल की गई कार और चाकू बरामद कर लिया है।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक, बल्लभगढ़ की सुभाष कॉलोनी में रहने वाला तेजपाल अपनी बहन के ससुराल में पिछले कुछ महीनों से चल रहे विवाद को लेकर काफी परेशान था। तेजपाल के मुताबिक, उसकी बहन का जेठ जो सीए है, वह उसकी बहन को के बारे में दुष्प्रचार कर रहा था। जिस कारण उसके जीजा ने अपनी पत्नी को तलाक का नोटिस दे दिया था। जिसका बदला लेने के लिए तेजपाल ने उसकी बहन के जेठ को फरीदाबाद के नेहरू ग्राउंड से डंडों से हमला कर उसे अपहृत कर लिया।

वहीं जब जेठ कुशलपाल के अपहरण की खबर घरवालों को लगी तो परिजनों ने पुलिस में शिकायत दी। जिसके बाद फरीदाबाद पुलिस हरकत में आई। पुलिस की दो टीमों को रवाना कर कुशलपाल की तलाश में भेजा गया। पुलिस के मुताबिक, बदमाशों ने पुलिस को भटकाने के लिए गाड़ी को वापस फरीदाबाद की तरफ मोड़ लिया और पलवल के बंजारी गांव के पास कुशलपाल को छोड़ दिया, जहां से उसे बरामद कर लिया गया। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है।

PunjabKesari

इस मामले के मुख्य आरोपी तेजपाल का कहना है कि पिछले 7 8 महीने से उसके ससुराल में उसकी बहन को परेशान किया जा रहा था। उसके जीजा का भाई उसकी बहन के बारे में भ्रामक प्रचार कर रहा था। इसलिए कुशल पाल को भी अपने साथ लेकर गए। साथ ही आरोपी यह भी कह रहा है कि उनका मकसद कुशल पाल को अपने साथ ले जाने का उसका अपहरण करने का नहीं था।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!