जश हत्याकांड: DNA रिपोर्ट में भी हुआ साबित, अंजलि ने ही उतारा था मासूम को मौत के घाट

Edited By Manisha rana, Updated: 20 Apr, 2022 05:31 PM

jash murder case proved in dna report also

करनाल जिले के गांव कमालपुरा में पांच साल के मासूम की हत्या मामले का राज अब जश के खून के नमूनों व बालों की डीएनए जांच रिपोर्ट ने खोल दिया है ...

करनाल (ब्यूरो) : करनाल जिले के गांव कमालपुरा में पांच साल के मासूम की हत्या मामले का राज अब जश के खून के नमूनों व बालों की डीएनए जांच रिपोर्ट ने खोल दिया है कि आरोपित चाची अंजलि ने ही हत्या की वारदात को अंजाम दिया था। डीएनए रिपोर्ट मिलने से अब पुलिस के दावे सच हो गए है। इसके साथ ही पुलिस को अब जश की हत्या को लेकर किसी प्रकार की आशंका नहीं रही है, लेकिन अंजलि के लिए गठित मनोचिकित्सकों के बोर्ड की अंतिम रिपोर्ट आनी बाकी है। बोर्ड ने बताया है कि इसके लिए अंजलि को उनकी निगरानी में दाखिल करना होगा, जिसके लिए अदालत से अनुमति लेनी होगी। 

पुलिस को दिए बयान में चाची अंजलि ने बताया था कि वह जश को बहुत प्यार करती थी। वारदात वाले दिन जश की बहन भी चाची के पास ही थी लेकिन चूंकि जश फोन में कार वाला गेम खेलने लग गया था इसलिए वह अपने घर चली गई थी। जश रूम में ही मोबाइल पर गेम खेल रहा था। इस दौरान उसके हाथ में मोबाइल चार्जर था। सीरियल देखते हुए अचानक उसे गुस्से आया और उसने जश के गले को चार्जर की केबल से दबाना शुरू कर दिया। इस पर जश जोर से चिल्लाया तो डरकर अंजलि ने चार्जर की केबल को ढीला छोड़ दिया, फिर उसे ख्याल आया कि अब जश घर जाकर सबको बताएगा कि चाची ने ऐसा किया। जब वह सबको बताएगा तो विकास और अन्य परिवार वाले उसे मारेंगे। यह सोचकर एक बार फिर अंजलि ने चार्जर की केबल को तब तक नहीं छोड़ा जब उसकी मौत तक नहीं हो गई। 

इसके बाद शव को बेड में रखा और मौका पाते ही रात को बैग में डालकर राजेश की छत पर फेंक आई। वहीं 6 अप्रैल की सुबह अपनी छत पर शव देखकर राजेश की पत्नी धनवंती और मां सौरनदे डर गई और उन दोनों ने मिलकर अपनी छत से शव को पड़ोसियों की टीन पर गिरा दिया था। जो शव को खुदबुर्द करने के आरोप में न्यायिक हिरासत में हैं।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!