नए साल पर पत्नी को दिया बाहर घुमाने का झांसा, सुनसान जगह पर किया खौफनाक काम (VIDEO)

Edited By Deepak Paul, Updated: 01 Jan, 2019 05:37 PM

जहां लोग 2019 के आने की खुशी में जश्न मनाने में लगे थे, वहीं एक पति ने 2019 के जश्न मनाने का बहाना लेकर अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया।

रोहतक(दीपक भारद्वाज): जहां लोग 2019 के आने की खुशी में जश्न मनाने में लगे थे, वहीं एक पति ने 2019 के जश्न मनाने का बहाना लेकर अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। आरोपी पति अपनी पत्नी को नए साल पर डिनर करवाने का बहाना बनाकर रोहतक जिले के खरावड़ गांव में ले गया, जहां गांव के बाहर खेत में बने कमरे में उसने महिला की चाकुओं से गोद कर हत्या कर दी और फरार हो गया। हत्या का कारण पत्नी का लगातार मायके रहना बताया जा रहा है। फिलहाल सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। पुलिस जांच जारी है। 
PunjabKesari, mother
मृतका के परिजनों का कहना है कि पिंकी की शादी गांव बैराही निवासी सुरेंद्र के साथ हुई थी। पिंकी अपने मायके के पास एक निजि अस्पताल में नौकरी करती थी। जिसकी वजह से वे मायके में रहती थी। इसी वजह से सुरेंद्र का अपनी पत्नी के साथ विवाद रहता था। परिजनों का कहना है कि आरोपी पहले भी उसे मारने की धमकी दे चुका था। गतदिवस वे अस्पताल में उससे मिलने आया और नए साल का वास्ता देकर डिनर पर जाने की बात कहने लगा। जब पिंकी उसके साथ गई तो आरोपी उसे गांव के बाहर सुनसान इलाके में बने कमरे में ले गया और मौत के घाट उतार दिया।
PunjabKesari, room
ग्रामिणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर एफएसएल टीम को बुलाकर जांच शुरु कर दी है। खरावड़ चैकी इंचार्ज हरिओम ने बताया कि हत्या के पीछे विवाद मायके में रहना बताया जा रहा है।
PunjabKesari, police
परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है जल्द आरोपी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!