हुड्डा ने कहा- खट्टर ने सर्वदलीय मीटिंग में हमसे कुछ नहीं बताया, जनविरोधी कार्य सहन नहीं

Edited By Shivam, Updated: 11 May, 2020 06:16 PM

hooda said khattar did not tell us anything in all party meeting

पूर्व मुख्यमंत्री व नेता प्रतिपक्ष भूपिंदर सिंह हुड्डा ने ऑनलाइन प्रेसवार्ता में कहा कि सर्वदलीय मीटिंग में हमसे कुछ नहीं बताया गया। उन्होंने कहा कि पूरा सहयोग कोरोना से लडऩे का है, डीजल पर टैक्स लगाने की सीएम खट्टर ने कोई बात नहीं की। हुड्डा ने कहा...

चंडीगढ़ (धरणी): पूर्व मुख्यमंत्री व नेता प्रतिपक्ष भूपिंदर सिंह हुड्डा ने ऑनलाइन प्रेसवार्ता में कहा कि सर्वदलीय मीटिंग में हमसे कुछ नहीं बताया गया। उन्होंने कहा कि पूरा सहयोग कोरोना से लडऩे का है, डीजल पर टैक्स लगाने की सीएम खट्टर ने कोई बात नहीं की। हुड्डा ने कहा कि कोरोना की आड़ में जनता के विरोध में कार्य सहन नहीं होंगे। 

हुड्डा ने कहा कि शराब बन्द के मामले में ठेके खोलने के बाद हरियाणा में अन्य प्रांतों की तरह कोई लाइन नहीं लगी, क्योंकि लॉक डाउन में हरियाणा में शराब सहजता से उपलब्ध थी। उन्होंने कहा कि 2014 में वैट 9 प्रतिशत था अब बीजेपी दोगुना वेट कर चुकी है। सरकार हरियाणा का मुकाबला हरियाणा से करे, जब हमने सरकार छोड़ी थी, तो कर्जा 60 हजार करोड़ था अब 2000 करोड़ हो गया। हरियाणा में कोरोना के दौरान एक भी आदमी भूखा नहीं मरा यह सब एनजीओ की बदौलत है।

हुड्डा ने कहा कि शराब तस्करी में एल 1 के ठेके भी प्रश चिन्ह में है। उनका रिकॉर्ड सरकार के पास क्यों नही है? एसआईटी जिस रफ्तार से बनी उसी रफ्तार से काम करेगी। उन्होंने कहा कि सोनीपत मामले में केवल एसएचओ लेबल पर मिलीभगत से काम नहीं हुए, इस शराब घोटाले की जांच हाईकोर्ट के जज से करवाई जाए। 24 मार्च व 31 मार्च को एल 1 के ठेकों के स्टॉक की स्थिति सरकार ओपन करे।

हुड्डा ने कहा कि सरकारी कर्मचारियों को वेतन ठीक समय नहीं मिल रहा है। सरकार कर्जा लेने पर लगी है। उन्होंने कहा कि लॉकडाउन बहुत लंबा नहीं रख सकते, इसे क्रम अनुसार खोलना चाहिए। पहले ही देश व प्रदेश को बहुत आर्थिक नुकसान हो चुका है, इसलिए सावधानियों के साथ लॉकडाउन खुलना चाहिए।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!