फिर चला 'गब्बर' का चाबुक, 5 मिनट में ASI सस्पेंड

Edited By Punjab Kesari, Updated: 30 Sep, 2017 11:29 AM

hardy minister of haryana anil vij asi suspend in 5 minutes

हरियाणा सरकार द्वारा जिला कष्ट निवारण समितियों के अध्यक्ष बदलने के बाद विज पहली बार यहां अध्यक्ष के रूप में बैठक लेने पहुंचे।

पानीपत (अनिल कुमार):हरियाणा सरकार द्वारा जिला कष्ट निवारण समितियों के अध्यक्ष बदलने के बाद स्वास्थ्य मंत्री विज पहली बार यहां अध्यक्ष के रूप में बैठक लेने पहुंचे। बैठक के 5 मिनट में ही दुष्कर्म की जगह गुमशुदगी का मामला दर्ज करने व लड़की को न ढूंढने की शिकायत पर विज ने जांच अधिकारी ए.एस.आई. जोगेंद्र सिंह को सस्पैंड करने के आदेश दे दिए। वहीं, पीड़ित दम्पति ने कहा कि आरोपी यहीं आया हुआ है। इस पर मंत्री और गुस्से में आ गए तथा कहा ‘वैरी बैड’ अभी पकड़ो। इस पर डी.एस.पी. जगदीप दूहन ने पुलिस कर्मचारियों को आरोपी को तुरंत पकडऩे के आदेश दिए तथा एक को काबू कर लिया गया।
PunjabKesari
दरअसल महिला ने शिकायत दी कि उनकी 14 साल की बेटी 8 माह से लापता है। पुलिस ने 8 लोगों को काबू किया था जिनमें से 6 का पॉलीग्राफ करवाया गया। उन्होंने आरोप लगाया कि मकान मालिक आरोपियों से मिला हुआ है तथा उसे लड़की के लापता होने के बारे में पता है और वह यहीं आया हुआ है। इस पर मंत्री ने मकान मालिक सादिक को गिरफ्तार करने के आदेश दे दिए, जिसे वहीं काबू कर लिया गया। मंत्री ने कहा कि पीड़ित बोल रहे हैं कि उनकी बेटी के साथ बलात्कार हुआ तो बलात्कार की धारा क्यों नहीं जोड़ी गई। गरीब आदमी रुपए के लिए बेटी बेच दें क्या? गरीब, अनपढ़ आदमी कहां जाएगा। बहुत गलत बात है।

डेरा मामले में सरकार ने सही जांच की:विज
पत्रकारों से बातचीत में विज ने कहा कि डेरा मामले में हरियाणा सरकार ने हाईकोर्ट के निर्देशानुसार सही जांच की है तथा कोई लापरवाही नहीं बरती। वहीं, जी.एस.टी. पर यशवंत सिन्हा के बयान पर कहा कि यशवंत के बेटे जयंत सिन्हा सही बयान दे रहे हैं। जी.एस.टी. से सुधार होगा, लेकिन सुधार में समय लगता है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!