हरियाणा में जिम संचालक की मौत; पत्नी बोली- चेक कर रहा था पिस्टल, अचानक हुई फायर, कनपटी पर गोली लगने से मौत

Edited By Nitish Jamwal, Updated: 21 Apr, 2024 07:43 PM

gym operator dies in haryana was checking the pistol

मौत कब किस वक्त और कहां आ जाए कुछ कहा नहीं जा सकता। मामला फरीदाबाद से सामने आया है, जहां एक जिम संचालक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मौत का कारण उसकी अपनी पिस्टल से निकली गोली है।

फतेहाबाद: मौत कब किस वक्त और कहां आ जाए कुछ कहा नहीं जा सकता। मामला फरीदाबाद से सामने आया है, जहां एक जिम संचालक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मौत का कारण उसकी अपनी पिस्टल से निकली गोली है। उसकी पत्नी ने पुलिस को बताया कि उसका पति पिस्टल चेक कर रहा था, तभी अचानक गोली चल गई। और गोली लगने से उसके पति की मौत हो गई। वहीं पुलिस ने धारा 174 के तहत कार्रवाई की है।
PunjabKesari

बता दें कि जिम संचालक (विकास कुमार) अपने एरिया में मशहूर था। वो जिम ट्रेनिंग और पॉवर लिफ्टिंग की अपनी वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर डालता था और युवाओं को इन्फ्लूएंस करता था। पुलिस के अनुसार रतिया के वार्ड-15 निवासी विकास कुमार बुढलाडा रोड पर घोटिया टिंबर स्टोर चलाता था। उसके ऊपर ही उसकी अपनी जिम भी थी। वो जिम का बहुत शौकीन था और क्षेत्र का जाना माना पावर लिफ्टर था। वह जिम में 200 किलो तक वजन उठा लेता था।

कनपटी पर लगी गोली

वहीं उसकी पत्नी कोमल ने पुलिस को बताया कि शनिवार देर रात को वो अपनी जिम में ही था। उसके पास एक लाइसेंसी पिस्टल थी। देर रात को जिम में पिस्टल को चेक करते समय फायर हो गया। पिस्टल से निकली गोली उसकी कनपटी पर जा लगी, जिससे उसकी मौत हो गई। वहीं परिजनों ने बताया कि गोली की आवाज सुनकर विकास के ताऊ का बेटा नीरज मौके पर पहुंचा। गोली जिम में विकास के पर्सनल कमरे में चली थी। जब नीरज पहुंचा तो विकास के कमरे का दरवाजा बंद था। उसने दरवाजे को तोड़ा तो अंदर विकास खून में लथपथ पड़ा था।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!