झूठी रिपोर्ट देने वाले निगम अधिकारियों पर गिरेगी गाज, गुड़गांव पहुंचे शहरी स्थानीय निकाय मंत्री ने दिखाए कड़े तेवर

Edited By Pawan Kumar Sethi, Updated: 19 Jun, 2024 02:45 PM

govt will take action on mcg official for submitting fake report on sanitation

शहर में चरमराई सफाई व्यवस्था को पटरी पर चढ़ाने के लिए अब प्रशासनिक अधिकारियों के साथ-साथ सरकार भी हरकत मेंं आ गई है। एक तरफ जहां सफाई व्यवस्था चरमराने पर अधिकारियों पर गाज गिर रही है वहीं, शहरी स्थानीय निकाय मंत्री सुभाष सुधा ने आज गुड़गांव पहुंचकर...

गुड़गांव, (ब्यूरो): शहर में चरमराई सफाई व्यवस्था को पटरी पर चढ़ाने के लिए अब प्रशासनिक अधिकारियों के साथ-साथ सरकार भी हरकत मेंं आ गई है। एक तरफ जहां सफाई व्यवस्था चरमराने पर अधिकारियों पर गाज गिर रही है वहीं, शहरी स्थानीय निकाय मंत्री सुभाष सुधा ने आज गुड़गांव पहुंचकर व्यवस्था का जायजा लिया। वह गुड़गांव में अलग-अलग स्थानों पर गए और यहां व्यवस्था का जायजा लेकर अधिकारियों को निर्देश दिए।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

उन्होंने अधिकारियों को साफ कर दिया कि यदि वह सफाई व्यवस्था में लापरवाही बरतते हैं तो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि उनके संज्ञान में आया है कि कुछ सेनेटरी अधिकारी फील्ड में गए बिना ही अपनी रिपोर्ट सब्मिट कर रहे हैं। क्षेत्र में गंदगी पसरी हुई है और वह दावा कर रहे हैं कि उनका क्षेत्र पूरी तरह से साफ है, ऐसे अधिकारियों के खिलाफ अब सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। इसके लिए पूरी तैयारी कर ली गई है। वहीं, इकोग्रीन के टैंडर रद्द होने के बाद अब कंपनी ने कोर्ट का रुख कर लिया है जिस पर मंत्री का कहना है कि सरकार कानूनी तरीके से ही इसका जवाब देगी।

 

मंत्री ने कहा कि फिलहाल अस्थाई तौर पर गुड़गांव में व्यवस्था की गई है। वह आरडब्ल्यूए के साथ बैठक कर उनके सुझाव व शिकायतों को सुनेंगे और शिकायतों का तुरंत ही निपटान करने के साथ ही आरडब्ल्यूए के साथ मिलकर शहर की सफाई व्यवस्था दुरुस्त करने के लिए आवश्यक कदम उठाएंगे।

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!