पलवल फायरिंग की घटना में शामिल संदिग्धों से पांच पिस्तौल की गईं जब्त

Edited By Isha, Updated: 11 Apr, 2024 02:07 PM

five pistols seized from suspects involved in palwal firing incident

पुलिस ने 29 मार्च को शहर की एक दुकान पर हुई गोलीबारी की घटना के सिलसिले में गिरफ्तार 10 संदिग्धों के पास से पांच पिस्तौल और 23 कारतूस बरामद किए। ये गिरफ़्तारियाँ पिछले सप्ताह की गई थीं।

पलवलः पुलिस ने 29 मार्च को शहर की एक दुकान पर हुई गोलीबारी की घटना के सिलसिले में गिरफ्तार 10 संदिग्धों के पास से पांच पिस्तौल और 23 कारतूस बरामद किए। ये गिरफ़्तारियाँ पिछले सप्ताह की गई थीं। 

डीएसपी दिनेश यादव ने कहा कि सभी संदिग्धों को गिरफ्तार कर लिया गया है और पुलिस अपराध में इस्तेमाल किए गए सभी हथियार और तीन मोटरसाइकिलें भी बरामद करने में सफल रही है। उन्होंने कहा कि संदिग्धों को सात दिन की पुलिस रिमांड पर लिया गया है। उनमें से छह गोलीबारी की घटना में सीधे तौर पर शामिल थे और चार अन्य पर घटना में मदद करने या योजना बनाने का आरोप लगाया गया था। 

संदिग्धों ने 29 मार्च को दिनदहाड़े शहर के मध्य में एक मोबाइल दुकान पर गोलीबारी की थी। यह पता चला है कि संदिग्ध दुकान मालिक को डराना चाहते थे, जिसे गैंगस्टर होने का दावा करने वाले एक व्यक्ति से फिरौती का फोन आया था। दुकान मालिक, जो घटना के समय मौजूद नहीं था, को जनवरी में फिरौती के लिए कॉल किए जाने के बाद पुलिस सुरक्षा प्रदान की गई थी। डीएसपी ने कहा कि अपराध में शामिल किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!