पंचायती चनावों को लेकर भिड़े 2 गुट, 6 लोग घायल

Edited By Punjab Kesari, Updated: 23 Jul, 2017 12:35 PM

fighting in two groups

बहादुरगढ़ के कसार गांव में सरपंच के चुनाव में उसके प्रतिद्वंदी रहे व्यक्ति के बीच मामूली सी बात पर झगड़ा हो गया। झगड़ा इतना बढ़ गया कि एक पक्ष ने सरपंच पर जमकर गोलियां

बहादुरगढ़(प्रवीन धनखड़):बहादुरगढ़ के कसार गांव में सरपंच के चुनाव में उसके प्रतिद्वंदी रहे व्यक्ति के बीच मामूली सी बात पर झगड़ा हो गया। झगड़ा इतना बढ़ गया कि एक पक्ष ने सरपंच पर जमकर गोलियां चलाई। सरपंच ने दूसरे पक्ष पर चुनाव में हार का बदला लेने के लिए जानलेवा हमला करने का आरोप लगाया है। 
PunjabKesari
दूसरे पक्ष का कहना है कि सरपंच स्वयं ही अपने साथियों को लेकर उनके घर पर हमला करने आया था। जिसके बचाव में उन्होंने हवाई फायर किए हैं। इस हमले में दोनों पक्षों के 6 लोग घायल हुए हैं। घायलों में कसार गांव के सरपंच टोनी और उसके भाई समेत 4 लोगों के अलावा दूसरे दूसरे पक्ष के भी 2 लोग घायल हुए हैं। जिनका बहादुरगढ़ के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों के बयान लेकर मामले की जांच में जुट गई । 
PunjabKesari
कसार गांव के घायल सरपंच टोनी का कहना है कि गांव में ही उसके घर के पास अमित नाम का एक व्यक्ति रहता है। जिसने उसके प्रतिद्वंदी के तौर पर सरपंची का चुनाव लड़ा था, लेकिन वह हार गया था। इसी बात को वह मन में बैठाए हुआ था। देर शाम को  मामूली सी बात को लेकर वह लड़ने लगा और यह झगड़ा इस कदर बढ़ गया कि अमित के पक्ष के लोगों ने सरपंच और उसके भाइयों पर गोलियां चलानी शुरू कर दी। सरपंच टोनी ने भी हिम्मत दिखाते हुए अमित के पक्ष के लोगों के एक रिवाल्वर और एक राइफल छीन ली। मौका देखकर हमलावर भागने में कामयाब हो गए। ग्रामीणों ने सरपंच और उसके भाई समेत अन्य 4 लोगों को अस्पताल में भर्ती करवाया। फिलहाल पुलिस घायलों के बयान लेने में जुटी हुई है। पूरी जानकारी जुटाने के बाद ही आगे की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!