प्रॉपर्टी डीलर की धोखाधड़ी से आहत किसान ने निगला जहरीला पदार्थ, हालत गंभीर

Edited By Isha, Updated: 08 Feb, 2020 11:27 AM

farmer hurt by property dealer s fraud swallows poisonous substance

खंड के गांव चिल्लेवाल निवासी एक किसान ने शुक्रवार को संदिग्ध परिस्थिति में जहरीला पदार्थ निगल लिया। जो अग्रोहा मैडीकल कालेज में उपचारधीन है। इसके लिए पीड़ित की पत्नी ने एक .......

जाखल (हरिचंद/बृजपाल) : खंड के गांव चिल्लेवाल निवासी एक किसान ने शुक्रवार को संदिग्ध परिस्थिति में जहरीला पदार्थ निगल लिया। जो अग्रोहा मैडीकल कालेज में उपचारधीन है। इसके लिए पीड़ित की पत्नी ने एक प्रॉपर्टी डीलर को जिम्मेदार बताया है। जिस पर धोखाधड़ी से जमीन हड़पने व लाखों रुपए की ठगी का आरोप लगाया है, साथ ही उक्त प्रॉपर्टी डीलर पर उसके पति को धमकी देने का आरोप है,जिससे आहत होकर उसने सल्फास की गोली निगलकर आत्महत्या का प्रयास किया है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस बहरहाल मामले की तफ्तीश कर रही है। 

चिल्लेवाल निवासी किसान रामदास सिंह(38)की पत्नी मनजीत कौर के मुताबिक चिल्लेवाल में उनकी साढ़े 5 एकड़ भूमि है। उसका आरोप है कि टोहाना निवासी प्रॉपर्टी डीलर व अन्य 2 लोगों ने उनसे जमीन की खरीद-फ रोख्त के नाम पर उनसे करोड़ों रुपए की धोखाधड़ी की है। उसका आरोप है कि प्रॉपर्टी डीलर द्वारा उन्हें दूसरी जगह जमीन दिलाने का झांसा देकर उनकी यह साढ़े 5 एकड़ भूमि को रसूलपुर निवासी नछत्तर सिंह व जगसीर सिंह को बेचकर, उनसे हस्ताक्षर करवा इसकी रजिस्ट्री करवा दी गई।

जबकि उन्हें बेची गई भूमि का कोई पैसा नहीं दिया गया, बल्कि दूसरी जगह जमीन दिलाने के नाम पर उनसे कई चैक लेकर 50 लाख रुपए राशि बैंक से निकलवा र्ली , इतना ही नहीं साथ ही उनसे साढ़े 12 लाख रुपए नकद लेने का भी आरोप है परंतु इसके बाद उन्हें न तो कोई अन्य जमीन दिलाई गई अथवा न ही इसके कोई रुपए उन्हें दिए गए। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!