निकाय चुनाव: पंचायत भवन के हाल में होगा प्रत्याशियों की किस्मत का फैसला

Edited By Shivam, Updated: 18 Dec, 2018 06:20 PM

decision of fate of candidates will be in panchayat bhawan

हिसार नगर निगम चुनाव के नतीजों में अभी कुछ ही घंटों का वक्त बचा है, जिसको लेकर जिला प्रशासन की तरफ से सभी तैयारियां लगभग पूरी कर ली गई है। जिस हॉल में काउंटिंग होनी है वहां पर मेयर प्रत्याशियों के वोटों की काउंटिंग के लिए के लिए अलग और...

हिसार (विनोद): हिसार नगर निगम चुनाव के नतीजों में अभी कुछ ही घंटों का वक्त बचा है, जिसको लेकर जिला प्रशासन की तरफ से सभी तैयारियां लगभग पूरी कर ली गई है। जिस हॉल में काउंटिंग होनी है वहां पर मेयर प्रत्याशियों के वोटों की काउंटिंग के लिए के लिए अलग और पार्षदों के वोटों की काउंटिंग के लिए लिए अलग व्यवस्था की गई है।

PunjabKesari

हाल को दो भागों में डिवाइड किया गया है जिसकी एक तरफ 10 टेबल और दूसरी तरफ भी 10 टेबल लगाई गई हैं, जहां पर बैठकर अधिकारी कुल 130 प्रत्याशियों की किस्मत का फैसला करेंगे। हाल के बीच में यह सभी टेबल लगी हुई हैं, उसके दोनों तरफ लगी जालियों के पीछे पार्टियों के पोलिंग एजेंट बैठ सकते हैं। जाली के अंदर के क्षेत्र में किसी भी बाहरी व्यक्ति और पोलिंग एजेंट की आवाजाही बिल्कुल नहीं रहेगी।

PunjabKesari

जो भी पोलिंग एजेंट और प्रत्याशी हाल के अंदर आएंगे वे मोबाइल, रिंग, पैन, कागजात आदि के बिना ही प्रवेश करेंगे। हाल के अंदर से ही उन्हें पेंसिल और पेपर उपलब्ध करवाया जाएगा। डीएसपी जयपाल ने बताया की सुरक्षा के दृष्टिकोण से भी पुख्ता बंदोबस्त किए गए हैं कुल 4 डीएसपी की ड्यूटी पंचायत भवन क्षेत्र में लगाई गई है वहीं कुल 500 के करीब पुलिसकर्मी पंचायत भवन इलाके में तैनात रहेंगे।

डीएसपी जयपाल ने बताया कि किसी भी स्थिति से निपटने के लिए पुलिस प्रशासन पूरी तरह तैयार है। जो भी दिशा-निर्देश प्रशासन की तरफ से जारी किए गए हैं अगर कोई इसकी अवहेलना करता है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!