रात को फोन कर बुलाया, सुबह खून से लथपथ मिला शव

Edited By Punjab Kesari, Updated: 30 May, 2017 12:39 PM

dead body found

गांव खरकपूनिया में गौत्र विवाद के बाद युवक की हत्या से तनाव का माहौल है। खास बात यह है कि शांति भंग करने के आरोप में पुलिस ने गांव के अमरजीत उर्फ

हिसार(विनोद सैनी):गांव खरकपूनिया में गौत्र विवाद के बाद युवक की हत्या से तनाव का माहौल है। खास बात यह है कि शांति भंग करने के आरोप में पुलिस ने गांव के अमरजीत उर्फ लाडू को बरवाला थाना में बुलाया था देर शाम जमानत पर रिहा कर दिया था। लेकिन गत सुबह उसका शव गांव से बाहर टिल्ले में मिला। पुलिस ने हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए कई टीमों का गठन कर दिया। हत्या के पीछे आपसी रंजिश कारण बताया जा रहा है। पुलिस हत्या के कारणों की वजह तलाशने में जुटी हुई है। मृतक के पिता के बयान पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया है। 
PunjabKesari
गौरतलब है कि पिछले 15 दिनों से गांव में गौत्र को लेकर विवाद चल रहा है। हालांकि इस मर्डर के मामले को इस विवाद से जोड़ कर नहीं देखा जा रहा है। पुलिस ने गांव में मुनादी करवा करके शांति भंग करने के आरोप में जरूर अमरजीत को हिरासत में लिया था। लेकिन शाम को जमानत पर छोड़ दिया था। 
PunjabKesari
पुलिस को दी शिकायत में मृतक के पिता गांव खरकपूनियां निवासी कृष्ण ने पुलिस को बताया कि बीते रविवार की रात लगभग साढ़े 10 बजे वह अपने बेटे अमरजीत के साथ बैठकर घर के बाहर बैठकर हुक्का पी रहा था। इस दौरान अमरजीत उर्फ लडडू के पास किसी के बार-बार फोन आ रहे थे। फोन सुनने के बाद अमरजीत ने उससे कहा कि उसको कोई गांव के पास टिल्ले पर बुला रहा है। इतना कहकर अमरजीत अपना मोटरसाईकिल लेकर बाहर चला गया और सारी रात घर वापिस नहीं लौटा। सोमवार प्रात: लगभग 6 बजे सूचना मिली कि अमरजीत खून से लथपथ टिब्बे पर सड़क किनारे पड़ा है। मृतक के पिता कृष्ण ने रजिंशन के चलते अमरजीत की हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव बरामद किया था। पुलिस ने मौके से गोली का खोल व गोली का सिक्का बरामद किया था। घटना स्थल पर खून बिखरा हुआ था। 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!