द्वारका एक्सप्रेस वे पर एनकाउंटर में बदमाश राजेश उर्फ गुर्गा काबू (VIDEO)

Edited By Shivam, Updated: 29 Jul, 2018 06:33 PM

रविवार दोपहर साइबर सिटी गुरुग्राम पुलिस ने एनकाउंटर में एक राजेश नाम के बदमाश को पकडऩे में सफलता हासिल की है। पकड़े गए आरोपी राजेश ने दस दिन पहले महेश नाम के शख्स की गुरुग्राम में दिनदहाड़े गोलियों से भूनकर हत्या कर दी थी...

गुरूग्राम(सतीश): रविवार दोपहर साइबर सिटी गुरुग्राम पुलिस ने एनकाउंटर में एक राजेश नाम के बदमाश को पकडऩे में सफलता हासिल की है। पकड़े गए आरोपी राजेश ने दस दिन पहले महेश नाम के शख्स की गुरुग्राम में दिनदहाड़े गोलियों से भूनकर हत्या कर दी थी और दूसरी हत्या को अंजाम देने के फिराक में था।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक, पुलिस की क्राइम यूनिट पालम विहार को एक गुप्त सूचना मिली थी कि शातिर अपराधी राजेश जो कि गुरुग्राम के सराय आलावर्दी का रहने वाला है वो द्वारका एक्सप्रेसवे पर घूम रहा है। इसी राजेश ने लगभग 10 दिन पहले सराय अलावर्दी निवासी महेश यादव नाम के व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी थी। आज यह अपनी पारिवारिक रंजिश निकालने के लिए मृतक महेश के भाई की हत्या करने की फिराक में था। 

पुलिस के अनुसार, पुलिस पार्टी एक गाड़ी में जब सेक्टर- 88 गुरूग्राम के पास द्वारका एक्सप्रेसवे पर पहुंची। वहां एक बुलेट मोटरसाईकल पर दो युवकों को पुलिस ने रोका तो उन्होंने रुकने की बजाय पुलिस पार्टी पर फायर कर दिया। बचाव में पुलिस पार्टी ने भी फायर कर दिया तो मोटर साईकल सवार ये बदमाश कुछ दूर जाकर सड़क से उतर कर गिर गई। एक बदमाश भागने में कामयाब हो गया जबकि दूसरे बदमाश राजेश के पैर में गोली लगने के कारण उसको पुलिस ने काबू किया। घायल बदमाश को सेक्टर-10 में स्थित सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसका इलाज चल रहा है। 

बता दें कि राजेश उर्फ गुर्गा के खिलाफ अलग अलग थानों में एक दर्जन से अधिक संगीन अपराधों के मुकदमे दर्ज हैं जिसमे हत्या, हत्या का प्रयास, लूट, डकैती आदि शामिल हैं।यह पालम विहार थाने का हिस्ट्री शीटर अपराधी है। इसके कब्जा से बुलेट मोटर साईकल व एक 9एमएम की पिस्तौल बरामद हुई है। इससे पूछताछ करने पर अन्य वारदातों का खुलासा होने की संभावना है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!